1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. Cannes 2018: ऐश्वर्या राय का बटरफ्लाई लुक हुआ वायरल, इस ड्रेस को बनाने में लगे थे 3000 घंटे

Cannes 2018: ऐश्वर्या राय का बटरफ्लाई लुक हुआ वायरल, इस ड्रेस को बनाने में लगे थे 3000 घंटे

Cannes 2018:  बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने इस बार जिस अंदाज में कान के रेड कारपेट पर एंट्री कि है उसकी जितनी भी तारीफ की जाए कम है। इस बार ऐश्वर्या कान में बिल्कुल नए अंदाज में नजर आईं। कान फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या का बटरफ्लाई प्रिंटेड स्लीवलेस ब्लू एंड ब्लैक गाउन काफी चर्चा में रहा।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: May 16, 2018 6:38 IST
aishwarya rai file photo- India TV
aishwarya rai file photo

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने इस बार जिस अंदाज में कान के रेड कारपेट पर एंट्री कि है उसकी जितनी भी तारीफ की जाए कम है। इस बार ऐश्वर्या कान में बिल्कुल नए अंदाज में नजर आईं। कान फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या का बटरफ्लाई प्रिंटेड स्लीवलेस ब्लू एंड ब्लैक गाउन काफी चर्चा में रहा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2018) के रेड कारपेट पर ग्लैमरस एंट्री की है। 17वीं बार कान के रेड कारपेट पर नजर आईं ऐश्वर्या के लुक की जितनी भी तारीफ की जाए, कम होगी।

aishwarya rai

aishwarya rai

71वें कान फिल्म फेस्टिवल में बीते शनिवार को शामिल हुईं एक्ट्रेस ने दुबई के फैशन डिजाइनर माइकल सिनको का बटरफ्लाई प्रिंटेड स्लीवलेस ब्लू एंड ब्लैक गाउन पहना, और अपनी ब्यूटी और ग्रेस से सबकी बोलती बंद कर दी। ऐश्वर्या यहां अकेले नहीं बल्कि अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ शामिल हुईं।

aishwarya rai

aishwarya rai

ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह आराध्या के साथ डांस मस्ती करती दिख रही हैं। यह वीडियो रेड कारपेट पर जाने से ठीक पहले लिया गया है, इसमें ऐश्वर्या ग्लैमरस तो आराध्या पर रेड गाउन बेहद क्यूट लग रही है।

View this post on Instagram

Circle of Life 💖😍✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

ऐश्वर्या का यह रेड कारपेट लुक लोगों को काफी पसंद आया। ड्रेस में गाउन के साथ तीन मीटर लंबी केप अटैच थी, जिस पर‍ सिल्क थ्रेड से करीगरी की गई थी। डिजाइनर माइकल सिनको के इंस्टाग्राम पोस्ट के मुताब‍िक, ड्रेस को बनाने में 3 हजार घंटे यानी कि 125 दिन में बनाकर तैयार किया गया। इसमें पूरा काम हैंड वर्क थ्रेड और स्वारोस्की क्र‍िस्टल से किया गया है। ऐश्वर्या राय बच्चन ने पहनी डिजाइनर माइकल सिनको की गाउन।

View this post on Instagram

✨✨✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

बात करें ऐश्वर्या के मेकअप की तो, उनकी आंखों को पर्पल स्पारकल टच दिया था। रेड लिपस्ट‍िक, पर्पल ईयर‍िंग के साथ ऐश्वर्या ने अपने लुक को कम्पलीट किया। बेटी आराध्या के साथ ऐश्वर्या इस फेस्टिवल में शामिल हुई हैं। मां-बेटी की यह जोड़ी जमकर तारीफें बटोर रही हैं।

https://www.instagram.com/p/Bir9x5Zl7Ia/?hl=en&taken-by=aishwaryaarai

बता दें, ऐश्वर्या कान में लॉरियाल पेरिस के लिए भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हैं। ऐश्वर्या से पहले दीपिका भी लॉरियाल पेरिस के लिए कान फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनी थीं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment