1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. IIFA Awards 2018: गोल्डन लहंगा पहने 20 साल बाद रेखा ने कुछ इस अंदाज में किया डांस, आप भी देखें फोटो

IIFA Awards 2018: गोल्डन लहंगा पहने 20 साल बाद रेखा ने कुछ इस अंदाज में किया डांस, आप भी देखें फोटो

IIFA अवार्ड 2018 का आयोजन इस बार थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में किया गया। इस खास मौके पर बॉलीवुड के सितारे वहां मौजूद थे और कई ने अपने परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लिया। लेकिन इस आईफा को सबसे खास बनाया एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा की डांस परफॉरमेंस ने।

Written by: India TV Lifestyle Desk [Published on:25 Jun 2018, 2:08 PM IST]
iifa award 2018- India TV
Image Source : PTI iifa award 2018

नई दिल्ली: IIFA अवार्ड 2018 का आयोजन इस बार थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में किया गया। इस खास मौके पर बॉलीवुड के सितारे वहां मौजूद थे और कई ने अपने  परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लिया। लेकिन इस आईफा को सबसे खास बनाया एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा की डांस परफॉरमेंस ने। थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में आयोजित 19वें आईफा अवॉर्ड्स (IIFA 2018) की सितारों से भरी शाम में सदाबहार एक्ट्रेस रेखा (63) उतरीं और अपनी अदाओं से ऑडियंस का दिल जीत लिया। वैसे तो आईफा में कई बॉलीवुड सितारों ने डांस किया, लेकिन सबसे खास परफॉर्मेंस रेखा की थी, क्योंकि वे पूरे 20 साल बाद स्टेज पर उतरीं

रेखा एक ऐसी अदाकारा जो बदलते समय के साथ उनमें एक अलग दिलकश अंदाज दिखता है। रेखा ने आईफा स्टेज पर अपने परफॉर्मेंस से आज के जमाने के सभी स्टार्स को हैरान कर दिया। लगभग 20 साल बाद रेखा ने अपनी ही फिल्म 'मुकद्दर का सिकन्दर' का फेमस गाना 'सलामे इश्क' और फिल्म 'मुगले आजम' का 'प्यार किया तो डरना क्या' के गाने पर डांस कर के सभी का दिल जीत लिया।

इस डांस परफॉर्मेंस करते वक्त रेखा ने गोल्डन लहंगा पिच और गोल्डन लहंगा पहनी थी और उसके ऊपर हेवी ज्वैलरी। रेखा का ये खास अंदाज और ट्रेडिशनल अवतार लोगों को काफी पसंद आ रहा है और यही वजह से है कि सोशल मीडिया पर रेखा की डांस की वीडियो वायरल हो गई है।

रेखा की डांस परफॉर्मेंस कितनी बेहतरीन थी, इसका अंदाजा आप वीडियो के साथ-साथ श्रद्धा कपूर की ताजा तस्वीर से भी लगा सकते हैं। एक्ट्रेस ने रेखा के साथ अपनी तस्वीर साझा कर, उनके डांस की बहुत तारीफ की है। 

आपको बता दें कि आईफा में रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर, कृति सैनन, बॉबी देओल और नुसरत भरुचा जैसे फिल्मी सितारों ने परफॉर्मेंस दी। शो के रेड कारपेट पर तमाम सेलेब्स ग्लैमरस अंदाज में दिखे। रितेश देशमुख और करण जौहर ने इस अवॉर्ड शो की मेजाबनी का जिम्मा संभाला।

 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Bollywood Veteran actress Rekha performs on stage after 20 years: IIFA Awards 2018: गोल्डन लहंगा पहने 20 साल बाद रेखा ने कुछ इस अंदाज में किया डांस, आप भी देखें फोटो
Write a comment
ipl-2019