1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. बिपाशा बसु ने रैंप पर बिखेरे जलवे, मॉडलिंग को क्यों बताया गंभीर पेशा

बिपाशा बसु ने रैंप पर बिखेरे जलवे, मॉडलिंग को क्यों बताया गंभीर पेशा

बिपाशा बसु लंबे वक्त से किसी भी फिल्म में दिखाई नहीं दी हैं। हालांकि अक्सर उन्हें पति करण सिंह ग्रोवर के साथ अवार्ड शोज और इवेंट्स के दौरान देखा जाता है। हालांकि बिपाशा ने अपने लंबे फिल्मी करियर में कई बेहतरीन किरदारों को पर्दे पर उतारा है।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Updated:16 Mar 2018, 6:05 PM IST]
bipasha basu- India TV
bipasha basu

नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकारा बिपाशा बसु लंबे वक्त से किसी भी फिल्म में दिखाई नहीं दी हैं। हालांकि अक्सर उन्हें पति करण सिंह ग्रोवर के साथ अवार्ड शोज और इवेंट्स के दौरान देखा जाता है। हालांकि बिपाशा ने अपने लंबे फिल्मी करियर में कई बेहतरीन किरदारों को पर्दे पर उतारा है। बता दें कि बिपाशा ने अभिनय जगत में सफतला हासिल करने से पहले मॉडलिंग में खूब नाम कमाया है। लेकिन अब उनका कहना है कि मॉडलिंग अब गंभीर और चुनौतीपूर्ण पेशा बन गया है।

बिपाशा बसु से मॉडलिंग में आए बदलाव के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "यह गंभीर व्यवसाय बन गया है। इस क्षेत्र में हमेशा बेहतरीन लोगों की आवश्यकता होती है, क्योंकि यह एक चुनौतीपूर्ण पेशा है। जो लोग प्रवेश कर रहे हैं, उनके लिए स्वास्थ्य देखभाल, सही खाना और फिट रहना आवश्यक है।" गौरतलब है कि बिपाशा ने हाल ही में करिश्मा और दीपा सोंधी के संग्रह 'रसभरी' के लिए वॉक किया।

लाल रंग का लहंगा और ब्लाउज पहने बिपाशा राजधानी में लौटने से बेहद खुश नजर आईं। उन्होंने कहा, "मैं दिल्ली वापस आकर खुश हूं। मेरा मॉडलिंग के दिनों वाला अहसास तरोताजा हो गया।" बता दें कि फिल्मों से दूर रहने के बावजूद बिपाशा सोशल मीडिया के जरिए हमेशा ही अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: Bipasha Basu says modelling has become a serious profession now
Write a comment