1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. अंडरआर्म्स में लगाएं ये गुलाबी क्रीम और तुंरत पाएं कालेपन से निजात

अंडरआर्म्स में लगाएं ये गुलाबी क्रीम और तुंरत पाएं कालेपन से निजात

अगर आप काले डार्क आर्म्स के कारण स्लीपलेस कपड़े नहीं पहन पाती है, तो हम आपको बताने जा रहे है 100 प्रतिशत नेचुरल रेमिडी। इस उपाय से आपके अंडरआर्म्स गोरे ही नहीं होगे बल्कि पसीने से आने वाली बदबू से भी निजात मिलेगा। जानिए क्या है ये रेमिडी।

Written by: shivani singh [Updated:09 Mar 2018, 8:13 PM IST]
Apply this pink cream on your underarms- India TV
Apply this pink cream on your underarms

नई दिल्ली: अगर आप काले डार्क आर्म्स के कारण स्लीपलेस कपड़े नहीं पहन पाती है, तो हम आपको बताने जा रहे है 100 प्रतिशत नेचुरल रेमिडी। इस उपाय से आपके अंडरआर्म्स गोरे ही नहीं होगे बल्कि पसीने से आने वाली बदबू से भी निजात मिलेगा। जानिए क्या है ये    रेमिडी

इसे आपको सिर्फ 2 स्टेप पर करना है।

पहला स्टेप- भाप लेना।
दूसरा स्टेप- स्किन लाइटिंग पैक लगाना।

शुरु करने से पहले जान लें कैसे बनाएं ये पैक

सामग्री

  • 2 चम्मच मैदा
  • 2 चम्मच आलू का जूस
  • 2 चम्मच चुकंदर का रस
  • इन सभी को मिक्स कर पेस्ट बना लें।

स्टेप 1
सबसे पहले गर्म पानी करें। पानी गर्म हो जाने के बाद इसे तौलिया डालकर निचोड़ लें। इसके बाद इसे कम से कम 5 मिनट अंडरआर्म्स पर रखें। इस स्टेप से आपके सभी पोर्स खुल जाएंगे। इसके बाद पैक अप्लाई करें।

स्टेप 2
इसे अंडरआर्म्स पर ठीक से लगा लें। इसके बाद इसे 10 मिनट के लिए छोड़ दे। 10 मिनट बाद इसे 5 मिनट हल्के हाथों से या फिर लुफा से रगड़े। फिर साफ पानी से धो लें।

सप्ताह में कम से कम 3 बार इसे करें। जहां आलू का रस आपकी स्किन को हेल्दी रखने के साथ-साथ डार्क स्पॉट से निजात दिलाता है। इसमें भरपूर मात्रा में ब्लीचिंग के गुण पाएं जाते है। वहीं चुंकदर में भरपूर मात्रा में आयरन और कैल्शियम पाया जाता है। जो कि स्किन को ग्लो करने के साथ-साथ हेल्दी रखता है।  

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: Apply this pink cream on your underarms to make it fairer instantly
Write a comment