1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. इन दो एक्ट्रेसस को पछाड़ कर आलिया भट्ट बनीं 'द टाइम्स मोस्ट डिजायरेबल वुमन'

इन दो एक्ट्रेसस को पछाड़ कर आलिया भट्ट बनीं 'द टाइम्स मोस्ट डिजायरेबल वुमन'

ब्यूटीफुल, बिंदास और लाखों दिलों की धड़कन आलिया भट्ट ने 'द टाइम्स मोस्ट डिजायरेबल वुमन' की लिस्ट में टॉप पर अपना नाम दर्ज किया। इस लिस्ट में देश की सबसे खूबसूरत और ग्लैमरस महिलाओं को शामिल किया जाता है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: May 24, 2019 16:33 IST
आलिया भट्ट- India TV
आलिया भट्ट

नई दिल्ली: ब्यूटीफुल, बिंदास और लाखों दिलों की धड़कन आलिया भट्ट ने 'द टाइम्स मोस्ट डिजायरेबल वुमन' की लिस्ट में टॉप पर अपना नाम दर्ज किया। इस लिस्ट में देश की सबसे खूबसूरत और ग्लैमरस महिलाओं को शामिल किया जाता है। इस बार इस लिस्ट में आलिया ने टॉप पोजीशन हासिल की है। आलिया को पहले ही उनके साथी कलाकार और इंडस्ट्री के दूसरे लोग भी टैलंट का पावरहाउस मानते हैं। साल 2018 में आलिया ने जासूसी थ्रिलर फिल्म 'राजी' से दर्शकों का दिल जीत लिया था साथ ही इस फिल्म ने कई अवॉर्ड्स भी जीते। सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म राजी के लिए आलिया को 'फिल्मफेयर अवॉर्ड्स' भी मिला।

बता दें कि 'द टाइम्स मोस्ट डिजायरेबल वुमन' की लिस्ट में तीसरे नंबर पर कटरीना कैफ, चौथे नंबर पर दीपिका पादुकोण, छठे नंबर पर अदिति राव हैदरी, आठवें नंबर पर जैकलीन फर्नांडिस, नवे नंबर पर दिशा पाटनी है। इस लिस्ट में उन्हीं महिलाओं को शामिल किया जाता है जिन्होंने सेक्स अपील, एटिट्यूड और टैलेंट के दम पर अपने क्षेत्र में नाम और शोहरत हासिल की है। 

alia bhatt

alia bhatt

'द टाइम्स मोस्ट डिजायरेबल वुमन' टाइटल मिलने के बाद आलिया से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कुछ ऐसा रिएक्शन दिया, उन्होंने कहा कि 'बहुत-बहुत शुक्रिया'। मुझे कभी नहीं लगता था कि मुझे मोस्ट डिजायरेबल जैसा टाइटिल कभी मिलेगा। वैसे तो पता नहीं कि क्या चीज मुझे सबसे ज्यादा डिजायरेबल बनाती है, लेकिन मुझे लगता है कि कोई शख्स आपको तब ही डिजायरेबल लगता है जब आपको उसकी पूरी पर्सनैलिटी पसंद आए। सबसे अहम बात है कि आप उस शख्स को वैसे ही पसंद करें, जैसे कि वह हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment