1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. Grammy Weekend: प्रियंका चोपड़ा इस ऑफ व्हाइट ड्रेस की वजह से बटोर रही हैं सुर्खियां, जानिए क्या है खास

Grammy Weekend: प्रियंका चोपड़ा इस ऑफ व्हाइट ड्रेस की वजह से बटोर रही हैं सुर्खियां, जानिए क्या है खास

क्वांटिको स्टार प्रियंका चोपड़ा 'ग्रैमी विकेंड' में इस ग्लैमरस और सेक्सी अंदाज में पहुंची जिसे देख वहां मौजूद लोग देखते ही रह गए।

Written by: India TV Lifestyle Desk [Updated:11 Feb 2019, 2:21 PM IST]
प्रियंका चोपड़ा- India TV
प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली: क्वांटिको स्टार प्रियंका चोपड़ा 'ग्रैमी विकेंड' में इस ग्लैमरस और सेक्सी अंदाज में पहुंची जिसे देख वहां मौजूद लोग देखते ही रह गए। प्रियंका चोपड़ा किसी भी ड्रेस में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आती हैं। एक बार फिर से प्रियंका की एक फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इस फोटो को प्रियंका ने अपने सोशल एकाउंट से शेयर करते हुए कैप्शन दिया है ''ग्रैमी विकेंड''। उनके साथ पति निक जोनस भी मौजूद है। 

View this post on Instagram

@priyankachopra is also a #helbigirl. Yesterday night at the #Grammy 2019 Weekend. #teresahelbig #priyankachopra

A post shared by Teresa Helbig (@teresahelbig) on

प्रियंका की इस ऑफ व्हाइट ड्रेस को स्पैनिश डिजाइनर टेरेसा हेलबिग ने डिजाइन किया है।

View this post on Instagram

Grammy weekend.. ❤️

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

इस ड्रेस की बात करें तो नी-लेंथ थाई हाई स्लीट ड्रेस में प्रियंका बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थी।

बता दें कि दुनिया के सबसे बड़े म्यूज़िक अवॉर्ड समारोह 61वें ग्रैमी अवॉर्ड्स का पर्दा उठने वाला है। 10 फरवरी को लॉस एंजिलिस के स्टेपिल्स सेंटर में होने वाले रंगारंग कार्यक्रम में संगीत के सितारों को सम्मानित किया जाएगा। प्रियंका चोपड़ा भी इस इंटरनेशनल इवेंट के लिए तैयार हैं। 

प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फ़िल्म इज़ इंट इट रोमांटिक 13 फरवरी को रिलीज़ हो रही है, जिसके प्रचार में आजकल पिग्गी चॉप्स जुटी हुई हैं। उधर, अमेरिकन संगीत इंडस्ट्री ग्रैमी अवॉर्ड्स के लिए गियर अप हो रही है। ऐसे में प्रियंका कहां पीछे रहने वाली। प्रियंका ने पति निक जोनस और सेलेब्रिटीज़ के साथ तस्वीरें पोस्ट करके ग्रैमी वीकेंड में शामिल होने का एलान कर दिया है। वैसे भी प्रियंका और निक, दोनों ही एक्टर होने के साथ-साथ सिंगर भी हैं।

अवॉर्ड समारोह में इस बार केंड्रिक लैमर और ड्रेक को अलग-अलग श्रेणियों में सबसे ज़्यादा आठ और सात नॉमिनेशनंस मिले हैं। एल्बम ऑफ़ द ईयर केटेगरी में 5 महिला कलाकार कार्डी बी, जैनल मोनाई, केसी म्यूज़ग्रेव्स, ब्रैंडी कार्ली और H.E.R नॉमिनेशन में शामिल हैं। 2012 में ग्रैमी लाइफ़टाइम एचीवमेंट अवॉर्ड हासिल करने वाली डायना रॉस को इस बार भी सम्मानित किया जाएगा। कई जाने-माने कलाकार लाइव परफॉर्मेंस देने वाले हैं। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019