1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. दुल्हन बनीं ग्लैमरस सांसद नुसरत जहां, लाल रंग के लहंगे में बिखेरा खूबसूरती का जलवा

दुल्हन बनीं ग्लैमरस सांसद नुसरत जहां, लाल रंग के लहंगे में बिखेरा खूबसूरती का जलवा, देखें खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो

बांग्ला फिल्मों की सबसे फेमस अभिनेत्री और पश्चिम बंगाल के बशीरघाट से तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत ने कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ 19 जून को साते फेरे लिए। जिसकी तस्वीरें सामने आ गई है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: June 20, 2019 10:25 IST
Nusrat jahan- India TV
Nusrat jahan

नई दिल्ली: बांग्ला फिल्मों की सबसे फेमस अभिनेत्री और पश्चिम बंगाल के बशीरघाट से तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ 19 जून को साते फेरे लिए। जिसकी तस्वीरें सामने आ गई है।

नुसरत जहां दुल्हन के अवतार में काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं। नुसरत के लुक की बात करें तो वह गोल्जन और रेड कलर के लहंगे में नजर आईं। जो कि फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के कलेक्शन में से एक है।

View this post on Instagram

Towards a happily ever after with @nikhiljain09 ❤️

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

नुसरत ने इस लुक के साथ गोल्डन ज्वैलरी कैरी की। वह हाथों में गोल्डन कलीरे के साथ लाइट मेकअप और रेड कलर की लिपस्टिक लगाई हुी थी। इस लुक में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।

View this post on Instagram

#thenjaffair #NusratJahan wedding 💗💗

A post shared by Star Golpo (@stargolpo) on

वहीं उनके पति निखिल जैन क्रीन कलर के शेरवानी में नजर आएं। वह भी काफी हैंडसम नजर आ रहे थें।

बताया जा रहा है कि पिछले दो दिनों से नुसरत के प्री-वेडिंग फंक्शन चल रहे थे। इस दौरान मेंहदी पार्टी और एक यॉट पार्टी का आयोजन किया गया। यह शादी बेहद निजी तरीके से की गई थी और इसमें नुसरत और निखिल के परिवार के अलावा केवल कुछ नजदीकी मित्र ही शामिल हुए थे। बताया जा रहा है कि नुसरत की शादी हिंदू रीति-रिवाजों के साथ हुई है।

बता दें कि निखिल जैन और नुसरत जहां की मुलाकात पिछले साल दुर्गा पूजा के दौरान हुई थी। उसके बाद से दोनों की मुलाकात का सिलसिला बढ़ता गया। जल्द ही दोनों रिलेशनशिप में आ गए और शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment