1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. डेटिंग
  5. इन 5 इशारों से समझें कि लड़की आपको पसंद करती है कि नही

अगर आपकी दोस्त करें ये इशारें तो समझ जाए कि वो आपको पसंद करती है

नई दिल्ली: अक्सर हम किसी न किसी लड़के को यह कहते देखते है कि वो लड़की कुछ ऐसे इशारें करती है जिससे हम परेशान और दुखी हो जाते हैं। जब हम किसी लड़की से फ्रेंडशिप

India TV Lifestyle Desk [Updated:30 Nov 2015, 5:52 PM IST]
इन 5 इशारों से समझें कि...- India TV
इन 5 इशारों से समझें कि लड़की आपको पसंद करती है कि नही

नई दिल्ली: अक्सर हम किसी न किसी लड़के को यह कहते देखते है कि वो लड़की कुछ ऐसे इशारें करती है जिससे हम परेशान और दुखी हो जाते हैं। जब हम किसी लड़की से फ्रेंडशिप करते है चाहे वो कॉलेज की लड़की हो या फिर हमारे ऑफिस की कोई कलिग्स हो। आपको  बस जरुरत है उससे कहने कि क्या  आप मेरें साथ डेट में चलेगी।

ये भी पढ़े-  5 वो बातें जो प्रेम का भ्रम पैदा कर सकती है

जब एक लड़का और लड़की में अच्छी दोस्ती हो जाती है। और कभी-कभी य़े दोस्ती प्यार में भी बदल जाती है। एक समय ऐसा आता है कि जब कोई किसी से प्यार करने लगत है तो हमेशा यह कंफ्युजन में बने रहते है कि वो हमें पसंद करती है कि नही। जिसके कारण कभी-कभी यही सोचते-सोचते हमारें सामने से उसे और कोई ले जाता है।

साथ ही हम परेशान रहते है। ऐसे कई सवाल हमारे दिमाग में घूमते रहते है। आज कि खबर में हम आपको ऐसे इशारों के बारें में बता रहे है जिससे आपको तुरंत पता चल जाएगा कि वह आपको पसंद करती है कि नही। जिससे आप उसकी ओर अपने कदम बढ़ सकें। जानिए इन इशारों को।

हर  बात आपसे शेयर करें

अगर कोई लड़की आपसे हर छोटी से छोटी बात शेयर करती है तो आप समझ जाइए कि वह आपको अपनी लाइफ में किस जगह रखती होगी। उसके लिए आप कितना मायने रखते है। जिसके कारण आपको हर बात बताती है। जिससे कि आप उसके साथ रहें हर जगह। साथ ही आपका हर बात का नजरिया जनना चाहती है। यह आपके लिए एक अच्छा इशारा है। कि वह आपको पसंद करती है।

ये भी पढ़े- पहली बार डेटिंग करें जरा संभलकर

अगली स्लाइड में पढ़े और इशारों के बारें में

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Dating News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: इन 5 इशारों से समझें कि लड़की आपको पसंद करती है कि नही
Write a comment