1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. डेटिंग
  5. दिखें ये 7 संकेत, तो समझों वो लड़का आपके लायक नहीं

दिखें ये 7 संकेत, तो समझों वो लड़का आपके लायक नहीं

गर आपके साथ ऐसा कुछ होता है तो अपने पार्टनर से अलग हो जाना ही आपके लिए बेहतर है, क्योंकि ऐसे रिश्तों का कोई भविष्य नहीं होता है। जानिए ऐसी कौन सी बातें हैं। अगर आपके साथ ऐसा कुछ होता है तो आप अपना रिश्ता बढाने से पहले एक बार जरुर सोचें।

India TV Lifestyle Desk [Updated:28 Jun 2016, 9:47 PM IST]
7 Signs You are wasting your time on him- India TV
7 Signs You are wasting your time on him

नई दिल्ली: प्यार का रिश्ता बहुत ही अनमोल रिश्ता होता है। इसमें पड़ी जरा सी खटास पुरे रिश्तें को तहस-नहस कर देती हैं। कहा जाता हैं कि कोई भी रिश्ता प्यार और भरोसे में टिका होता है। जब वो टूट जाएं तो रिश्ता-रिश्ता नहीं कहलाता हैं।

ये भी पढ़े-

हमें जब किसी से प्यार होता है तो हम उसी के हो जाते है। उसकी हर एक बात हमें अच्छी लगने लगती हैं। फिर चाहे वह गलत हो या सही। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि ये प्यार और अपनापन हमें बोझ लगने लगता है। जिससे दूर भागने की कोशिश करने लगते हैं। आपस में प्यार खत्म होने लगता हैं। दोनों के बीच भरोसा गायब हो चुका होता हैं।

रिश्ता कोई भी हो बिना भरोसे और प्यार के एक पल भी नहीं चल सकता है। ऐसे रिश्तों से दूर हो जाना ही आपके लिए अच्छा होता हैं। कई बार ऐसा होता है कि लड़कियां सभी सच्चाई को जानते हुए भी अपने रिश्तें को एक बोझ की तरीके खींचती ही रहती है। लेकिन आप जानती हैं कि ऐसे रिश्तें में आगे क्या होगा। जब अभी ही ठीक से न चल रहा हो।

आज की खबर में हम ऐसी बातों के बारें में बता रहें। अगर आपके साथ ऐसा कुछ होता है तो अपने पार्टनर से अलग हो जाना ही आपके लिए बेहतर है, क्योंकि ऐसे रिश्तों का कोई भविष्य नहीं होता है। जानिए ऐसी कौन सी बातें हैं। अगर आपके साथ ऐसा कुछ होता है तो आप अपना रिश्ता बढाने से पहले एक बार जरुर सोचें।

अगली स्लाइड में जानें किस वजह से लड़का आपके लायक नहीं

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Dating News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: 7 sign you are wasting your time with him
Write a comment