1. You Are At:
  2. होम
  3. गैलरी
  4. खबर ट्यूब
  5. ट्रेन की पटरियों के बीच फंसी एक महिला, उसके बाद जो हुआ देख दंग रहे जाएंगे आप

ट्रेन की पटरियों के बीच फंसी एक महिला, उसके बाद जो हुआ देख दंग रहे जाएंगे आप

ऐसा ही एक वीडियो यू-टयूब पर काफी ट्रेंड कर रहा है। जिसे देखकर आपकी रुंह काप जाएंगी। आप जब भी ट्रेन ने यात्रा करते है, तो इस बात का ध्यान रकते है कि ट्रेन से कितनी दूर, कैसे चढ़ना आदि के बारें में अच्छी तरह से जानते है।

India TV Lifestyle Desk [Published on:23 Feb 2017, 5:02 PM IST]

आपने जाको राखे साइयां मार सके ना कोय, बाल ना बांका कर सके जो जग बैरी होय' वाली कहावत तो सुनी होगी। कभी न कभी शायद ऐसा कुछ हुआ हो। जिसके बाद आपको भी इस बात पर विश्वास हो गया हो कि सच में जिसे भगवान सलामत रखना चाहते है उसे कोई किसी भी तरह नहीं मर सकता है। सब किस्मत, भाग्य का खेल है।

ऐसा ही एक वीडियो यू-टयूब पर काफी ट्रेंड कर रहा है। जिसे देखकर आपकी रुंह काप जाएंगी।  आप जब भी ट्रेन ने यात्रा करते है, तो इस बात का ध्यान रकते है कि ट्रेन से कितनी दूर, कैसे चढ़ना आदि के बारें में अच्छी तरह से जानते है।

स्टेशन में बताई जा रही हर अनाउंसमेंट को बी बड़े ध्यान से सुनते है कि आखिर कौन सी ट्रेन कब और किस स्टेशन में आ रही है। इसी बीच आप देखते होगे कि कोई न कोई ट्रेन को पकड़ने के चक्कर में पुल का इस्तेमाल न करते हुए ट्रैक का इस्तेमाल करते है। जिसके कारण कभी-कभी ट्रेन आ जाने के कारण दर्दनाक हादसे का शिकार हो जाते है। ऐसा ही इस वीडियों में है। जिसमें एक महिला जल्दबाजी के कारण ट्रैक से चली जाती है। उसी समय उसी ट्रैक से एक मालगाड़ी गुजर जाती है।

मालगाड़ी गुजर जाने के बाद जो होता है वो अपने आप पर आश्चर्य़ की बात है। ट्रेन गुजर जाने के बाद वह महिला सकुशल है। उसे जरा सी भी खरोंच भी नहीं आई है। देखिए

इस वीडियो को incredible INDIA  नामक अकाउंट से यू टयूब पर शेयर किया गया है।

ये भी पढ़े-