1. You Are At:
  2. होम
  3. गैलरी
  4. खबर ट्यूब
  5. Video :दिल्ली पुलिस ट्रैफिक की फिर दिखी गुडागर्दी, दंपत्ति से की मारपीट

Video :दिल्ली पुलिस ट्रैफिक की फिर दिखी गुडागर्दी, दंपत्ति से की मारपीट

राजधानी दिल्ली में ट्रैफिक का क्या हाल है और ट्रैफिक पुलिस अपनी ड्यूटी कितनी ईमानदारी से निभाती है। अपना रुवाब झाड़ने के लिए ट्रैफिक पुलिस की हदतक गिर सकती है इसका नजारा दिल्ली की एक जगह पर आसानी से देखा जा सकता है। जहां पर जा रहे एक दम्पति से मारपीट.

Edited by: India TV News Desk [Published on:24 Sep 2017, 1:47 PM IST]

राजधानी दिल्ली में ट्रैफिक का क्या हाल है और ट्रैफिक पुलिस अपनी ड्यूटी कितनी ईमानदारी से निभाती है। यह बात किसी से छिपी नहीं है। ऐसे कई मामले सामने आए है जिसमें बेगुनाहगार से ही पुलिस से तगड़ी वसूली की है।

वसूली का दाग ट्रैफिक पुलिस के दामन में लग चुका जिसे वह छुड़ाने के बजाय अपनी पूरी गुंडागर्दी आम जनता में उतार रहे है। अपना रुवाब झाड़ने के लिए ट्रैफिक पुलिस की हदतक गिर सकती है इसका नजारा दिल्ली की एक जगह पर आसानी से देखा जा सकता है। जहां पर जा रहे एक दम्पति को बिना किसी बात के 4 पुलिसकर्मियों ने मारपीट की और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।

पीडित महिला ने बताया कि हमारे पास गाड़ी के सभी डाक्यूमेंट होने के बावजूद 4 पुलिस वालों ने अभद्र भाषा का यूज किया और मारपीट की। मेरी 11 साल की बेटी थोड़ी दिन पहले मृत्यु हुई है। जिसका डेथ सार्टिफिकेट बनवाकर वापस आ रहे थे। अब इन पुलिस वालों ने धमकी देते हुए मारपीट की।