1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. जॉब्‍स-एजुकेशन
  4. सरकारी नौकरी
  5. SARKARI NAUKARI: 10वीं और 12वीं पास के लिए सरकारी नौकरी का बड़ा मौका, यहां करना होगा अप्लाई

SARKARI NAUKARI: 10वीं और 12वीं पास के लिए सरकारी नौकरी का बड़ा मौका, यहां करना होगा अप्लाई

UPSSSC Recruitment 2019: उत्तर प्रदेश अधीस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने लघु सिंचाई विभाग में बोरिंग इंजीनियर के 486 पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन जारी कर दिया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 15, 2019 13:08 IST
sarkari naukari 2019- India TV
sarkari naukari 2019

UPSSSC Recruitment 2019: उत्तर प्रदेश अधीस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने लघु सिंचाई विभाग में बोरिंग इंजीनियर के 486 पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन जारी कर दिया है। इच्छुक और आर्ह अभ्यर्थी आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑऩलाइऩ आवेदन 4 सिंतबर तक कर सकते हैं। उत्तर प्रदेश अधीस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) लघु सिंचाई विभाग में बोरिंग इंजीनियर पदों का फॉर्म भरने से पहले अभ्यर्थी आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट www.upsssc.gov.in पर दी गई पूरी जानकारी पढ़ लें, ताकि फॉर्म में किसी प्रकार की गलती न हो, क्योंकि आयोग द्वारा किसी भी अभ्यर्थी का गलत फॉर्म एक्सेप्ट नहीं किया जाएगा।

उत्तर प्रदेश अधीस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) के लघु सिंचाई विभाग में बोरिंग इंजीनियर पदों पर आवेदन करने के लिए वो सभी अभ्यर्थी आर्ह होंगे जिनके पास 10वीं या 12वीं के साथ आईटीआई का सर्टिफिकेट होगा। आर्हता से संबंधित अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं. आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर आर्हता से जुड़ी पूरी जानकारी विस्तार में दी गई है।

उत्तर प्रदेश अधीस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की तरफ से लघु सिंचाई विभाग में बोरिंग इंजीनियर के पदों पर अभ्यर्थियों का चयन प्रीलिम्स, मेंस और इंटरव्यू के आधार पर दिया जाएगा। चयन प्रक्रिया से जुड़ी अधिक जानकारी अभ्यर्थी आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं।

उत्तर प्रदेश अधीस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की तरफ से लघु सिंचाई विभाग में बोरिंग इंजीनियर के पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों की आयु 18 वर्ष से 40 वर्ष होनी चाहिए। यूपीएसएसएससी लघु सिंचाई विभाग में बोरिंग इंजीनियर के पदों पर आवेदन करने के लिए जनरल और ओबीसी अभ्यर्थियो को 185 रुपये देना पड़ेगा, जबकि निशक्तजनों को कुल 25 रुपये ही आवेदन की शुल्क देना पड़ेगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें जॉब्‍स-एजुकेशन सेक्‍शन
Write a comment