1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. जॉब्‍स-एजुकेशन
  4. सरकारी नौकरी
  5. रेलवे भर्ती बोर्ड ने रद्द की 69 पदों की वैकेंसी, नोटिफिकेशन किया जारी

रेलवे भर्ती बोर्ड ने रद्द की 69 पदों की वैकेंसी, नोटिफिकेशन किया जारी

रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड (RRB) ने NTPC भर्ती में पदों की संख्या को घटा दिया है। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 23, 2019 23:55 IST
railway recruitment board cancelled 69 announced posts...- India TV
Image Source : PTI railway recruitment board cancelled 69 announced posts vacancy

नई दिल्ली: रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड (RRB) ने NTPC भर्ती में पदों की संख्या को घटा दिया है। बोर्ड ने नोटिफिकेशन जारी कर कहा कि 69 पदों पर भर्ती को रद्द कर दिया है।  रेलवे की ओर से जारी की गई आधिकारिक जानकारी के अनुसार वर्क पैटर्न में हुए बदलाव की वजह से ये फैसला लिया गया है। बता दें कि इससे पहले मार्च में देश के विभिन्न रेलवे बोर्ड से एनटीपीसी के 35,277 पदों के लिए वैकेंसी निकाली गई थी।

रद्द किए गए पदों में जूनियर अकाउंट्स असिस्टेंट कम टाइपिस्ट के 17, सीनियर क्लर्क कम टाइपिस्ट के 19, सीनियर टाइम कीपर के 8, जूनियर क्लर्क कम टाइपिस्ट के 19 और जूनियर टाइम कीपर के 6 पद शामिल हैं। रेलवे ने अपने नोटिफिकेशन में कहा है कि डीजल लोकोमोटिव वर्क्स, वाराणसी (DLW) की ओर से वर्क पैटर्न में बदलाव किए जाने की वजह से इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन नहीं किया जा रहा है।

बता दें कि जिन उम्मीदवारों ने रद्द किए गए पदों के लिए अप्लाई कर दिया था उन उम्मीदवारों को अब पदों का चयन दोबारा करना होगा। ऐसे उम्मीदवार 30 अप्लाई तक इन पदों में बदलाव कर सकते हैं। इसके लिए उम्मीदवारों को संबंधित रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर बदलाव करना होगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें जॉब्‍स-एजुकेशन सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv