1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. जॉब्‍स-एजुकेशन
  4. सरकारी नौकरी
  5. रेलवे ने दी बड़ी खुशखबरी, टेस्‍ट देने से चूके आवेदक फिर दे सकेंगे ये परीक्षा

रेलवे ने दी बड़ी खुशखबरी, टेस्‍ट देने से चूके आवेदक फिर दे सकेंगे ये परीक्षा

भारतीय रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB)एएलपी (ALP) टेक्नीशियन पदों पर भर्तियों के लिए लेटेस्ट अपडेट ऑफिशियल वेबसाइट www.rrbcdg.gov.in पर जारी कर दिया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 15, 2019 12:15 IST
Railway latest news railway jobs- India TV
Railway latest news railway jobs

RRB ALP Technician Recruitment 2019: भारतीय रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB)एएलपी (ALP) टेक्नीशियन पदों पर भर्तियों के लिए लेटेस्ट अपडेट ऑफिशियल वेबसाइट www.rrbcdg.gov.in पर जारी कर दिया है। विभाग द्वारा महत्वपूर्ण नोटिस उन अभ्यर्थियों के लिए जारी किया गया है जो मेडिकल एग्जाम में नहीं उपस्थित हुए हैं।  आपको बता दे कि भारतीय रेलवे भर्ती बोर्ड की तरफ से एएलपी टेक्नीशियन पदों पर भर्तियों के लिए मेडिकल एग्जाम जून से सितंबर तक आयोजित किया गया था। लेकिन कुछ अभ्यर्थी अन्य परीक्षाओं की वजह से इस परीक्षा में नहीं शामिल नही हो पाए थे।

भारतीय रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन की मानें तो जो अभ्यर्थी जून से सितंबर तक आयोजित टेक्नीशियन की परीक्षा में उपस्थित नहीं हो पाये थे उनको 15 दिसंबर तक लिखित में उत्तर देना होगा। जो अभ्यर्थी लिखित में कोई उत्तर नहीं देगा उसके दोबारा एग्जाम आयोजित कराने पर विभाग द्वारा विचार नहीं किया गया जाएगा।

एएलपी (ALP) टेक्नीशियन मेडिकल एग्जाम की नोटिस अभ्यर्थी भारतीय रेलवे भर्ती बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं भारतीय रेलवे रेलवे भर्ती बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर पूरी जानकारी विस्तार में दी गई है। अभ्यर्थियों को सलाह है कि किसी भी कन्फ्यूजन से बचने के लिए विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर नोटिस पढ़ें।

गौरतलब है भारतीय रेलवे भर्ती बोर्ड द्वारा आरआरबी एएलपी टेक्नीशियन भर्ती के जरिए कुल 7500 सहायक लोको पायलट और टेक्नीशियन के पदों पर भर्तियां होनी हैं। जिसमे लोको पायलट के 3500 पद और 4000 टेक्नीशियन के पद हैं।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें जॉब्‍स-एजुकेशन सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13