1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. जॉब्‍स-एजुकेशन
  4. सरकारी नौकरी
  5. रेलवे जॉब 2019: निकली बंपर भर्तियां, आयु सीमा 50 वर्ष, ऐसे करें अप्लाई

रेलवे जॉब 2019: निकली बंपर भर्तियां, आयु सीमा 50 वर्ष, ऐसे करें अप्लाई

रेलवे में नौकरी की ख्वाहिश रखने वालों के लिए दक्षिण रेलवे में ब्रिज ऑर्गनाइजेशन, ट्रैक मशीन ऑर्गनाइजेशन और अन्य सेफ्टी केटैगरी श्रेणियों में फुल टाइम कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर आवेदन मांगे गए है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 12 सितंबर, 2019 (शाम 5 बजे) से पहले ऑनलाइन अप्लाई कर सकते है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 20, 2019 18:56 IST
Railway Jobs 2019- India TV
Railway Jobs 2019

नई दिल्ली: रेलवे में नौकरी की ख्वाहिश रखने वालों के लिए दक्षिण रेलवे में ब्रिज ऑर्गनाइजेशन, ट्रैक मशीन ऑर्गनाइजेशन और अन्य सेफ्टी केटैगरी श्रेणियों में फुल टाइम कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर आवेदन मांगे गए है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 12 सितंबर, 2019 (शाम 5 बजे) से पहले ऑनलाइन अप्लाई कर सकते है।

आयु सीमा: आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की ऊपरी आयु सीमा 50 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। उम्मीदवार 13 अगस्त से आवेदन कर सकते है।

वेतन: 7 वें केंद्रीय वेतन आयोग (सीपीसी) का स्तर- I

पोस्ट और रिक्तियों की संख्या: ट्रैकमैन, हेल्पर (ट्रैक मशीन), हेल्पर (टेली), हेल्पर (सिग्नल), पॉइंट्समैन 'बी' (एससीपी), हेल्पर (सी एंड डब्ल्यू), हेल्पर/डीजल मैकेनिकल, हेल्पर/डीजल इलेक्ट्रिकल, हेल्पर/टीआरडी।

कुल रिक्तियां- 2393

चयन प्रक्रिया: शॉर्टलिस्ट किए गए पूर्व सैनिकों को मूल दस्तावेजों के सत्यापन के लिए बुलाया जाएगा। उम्मीदवार रेलवे भर्ती सेल द्वारा निर्दिष्ट तिथि, समय और स्थान पर सभी प्रासंगिक मूल प्रमाण पत्रों के साथ दस्तावेज़ सत्यापन में भाग लेंगे। दस्तावेज़ सत्यापन में सफल होने वाले पूर्व सैनिकों को मेडिकल परीक्षा के लिए भेजा जाएगा। अनुबंध के आधार पर संलग्न होने वाले पूर्व सैनिकों की सूची सफल डाक सत्यापन के बाद अधिसूचित पदों की सीमा तक सैन्य सेवा की लंबाई पर आधारित होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें जॉब्‍स-एजुकेशन सेक्‍शन
Write a comment