1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. जॉब्‍स-एजुकेशन
  4. रिजल्ट्स
  5. KEAM Third Allotment List 2019: तीसरी अलॉटमेंट लिस्ट हुई घोषित, cee.kerala.gov.in पर चेक करें

KEAM Third Allotment List 2019: तीसरी अलॉटमेंट लिस्ट हुई घोषित, cee.kerala.gov.in पर चेक करें

KEAM Third Allotment List 2019: केरल के कमिश्नर ऑफ एंट्रेंस एग्जामिनेशन ने KEAM 2019 थर्ड अलॉटमेंट लिस्ट ऑनलाइन घोषित की है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 18, 2019 14:00 IST
keam third allotment list- India TV
keam third allotment list

KEAM Third Allotment List 2019: केरल के कमिश्नर ऑफ एंट्रेंस एग्जामिनेशन ने KEAM 2019 थर्ड अलॉटमेंट लिस्ट ऑनलाइन घोषित की है। उम्मीदवार जिन्होंने इंजीनियरिंग, आर्किटेक्चर, फार्मेसी, कृषि, पशु चिकित्सा, वानिकी, मत्स्य पालन, आयुर्वेद, होम्यो, सिद्ध और यूनानी पाठ्यक्रम परामर्श प्रक्रिया के लिए आवेदन किया है, वे KEAM 2019 की तीसरी आवंटन सूची की जांच करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं। यह भी ध्यान दिया जाना चाहिए। यह सेल्फ फाइनेंसिंग इंजीनियरिंग, आर्किटेक्चर, फार्मेसी कॉलेजों के लिए आवंटन प्रक्रिया का अंतिम चरण है। KEAM तीसरी आवंटन सूची 2019 वेबसाइट पर उम्मीदवार लॉगिन में उपलब्ध होगी। वैकल्पिक रूप से, उम्मीदवार KEAM 2019 तीसरी आवंटन सूची की जांच करने के लिए नीचे दिए गए प्रत्यक्ष लिंक पर भी जा सकते हैं।

               

आवंटन की स्थिति की जांच करने के लिए उम्मीदवारों को वेबसाइट पर उम्मीदवार पोर्टल में आवेदन संख्या, पासवर्ड और सुरक्षा पिन जैसे विवरण दर्ज करना आवश्यक है। आवंटन सूची में नाम, रोल नंबर, आवंटित पाठ्यक्रम, आवंटित कॉलेज, आवंटन की श्रेणी, और शुल्क विवरण जैसे विवरण शामिल होंगे। आबंटन ज्ञापन में निम्नलिखित विवरण भी दिए जाएंगे जिन्हें ऑनलाइन डाउनलोड किया जाना है।

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि केवल उन उम्मीदवारों को, जिन्होंने तीसरे आवंटन के लिए आवेदन किया है, उन्हें KEAM 2019 की तीसरी आवंटन सूची में शामिल किया जाएगा। यदि उम्मीदवार का नाम KEAM तीसरे आवंटन सूची 2019 में शामिल है, तो उन्हें प्रवेश प्रक्रिया पूरी करने की आवश्यकता है शुल्क ऑनलाइन जमा करके। शुल्क का भुगतान 20 जुलाई, 2019 तक किया जाना चाहिए। उम्मीदवारों को यह ध्यान रखना चाहिए कि यदि वे शुल्क जमा करने में विफल रहते हैं तो आवंटन स्वतः रद्द हो जाएगा।

KEAM थर्ड अलॉटमेंट लिस्ट 2019 की जांच कैसे करें

  1. KEAM की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं
  2. KEAM 2019 - उम्मीदवार पोर्टल लिंक पर क्लिक करें
  3. एप्लिकेशन नंबर, पासवर्ड और सुरक्षा पिन दर्ज करें
  4. KEAM तीसरा आवंटन सूची 2019 डाउनलोड करें
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें जॉब्‍स-एजुकेशन सेक्‍शन
Write a comment