1. You Are At:
  2. होम
  3. जॉब्‍स-एजुकेशन
  4. नौकरी
  5. खुशखबरी, पेटीएम मॉल देने जा रही है 5000 युवाओं को नौकरी

खुशखबरी, पेटीएम मॉल देने जा रही है 5000 युवाओं को नौकरी Read In English

नौकरी की तलाश कर रहें युवा छात्रों के लिए नौकरी पानें का अच्छा मौका है, पेटीएम ई कॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड की पेटीएम मॉल.......

Edited by: India TV News Desk [Updated:21 Jul 2018, 10:53 AM IST]
खुशखबरी, पेटीएम देने...- India TV
खुशखबरी, पेटीएम देने जा रही है 5000 युवाओं को नौकरी

नई दिल्ली: नौकरी की तलाश कर रहें युवा छात्रों के लिए नौकरी पानें का अच्छा मौका है, पेटीएम ई कॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड की पेटीएम मॉल 5000 युवाओं की भर्ती करने जा रही है। जिसके चलते शुक्रवार को दूसरा कैंपस आइकन कार्यक्रम लांच किया। उद्योग पर केंद्रित इस कार्यक्रम को छात्रों की व्यावसायिक क्षमताओं को बढ़ाने में मदद करने के लिए डिजाइन किया गया है। यह कार्यक्रम 5 हफ्ते तक चलेगा।

इस कार्यक्रम का पहला संस्करण 2017 में लांच किया गया था

दिल्ली-एनसीआर के पेटीएम कैंपस में 10 अक्टूबर को जिन छात्रों ने अच्छा प्रदर्शन किया है उन्हें कंपनी एक लाख रुपए के साथ पेटीएम मॉल में नौकरी का ऑफर देगी। यह कार्यक्रम सबसे पहले 2017 में लॉन्च हुआ था जिसमें 2200 छात्रों को नौकरी के लिए चुना गया था। पहला संस्करण काफी सफल रहा था, जिसमें बहुत सारे कॉलेजों से हजारों की संख्या में छात्रों ने भाग लिया था। पेटीएम मॉल के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर अमित सिन्हा ने बताया कि इस साल हम और ज्यादा छात्रों तक पहुचना चाहते है। यह कार्यक्रम भारत में होने वाले सबसे बड़े कैंपस-कनेक्ट कार्यक्रमों में से एक है।

पेटीएम मॉल कैंपस आइकन के लिए रजिस्ट्रेशन 25 शहरों में शुरु

सिन्हा ने कहा, इस कार्यक्रम के द्वारा हम अगली पीढ़ी के युवा पेशेवरों को कुछ अलग सीखने का अनुभव देगें। हम उन्हें यह सिखाएंगे की कैसे अपने कौशल का उपयोग करने करें? जिससे वो अपनी प्रतिभा दिखा सकें। पेटीएम मॉल कैंपस आइकन के लिए रजिस्ट्रेशन 25 शहरों के 6000 कैंपस में शुरु हो चुके है। छात्र कंपनी की वेबसाइट campusicon.paytmmall.com पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन कर सकते है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें जॉब्‍स-एजुकेशन सेक्‍शन
Web Title: खुशखबरी, पेटीएम मॉल देने जा रही है 5000 युवाओं को नौकरी
Write a comment