1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. जनता की कमाई से जश्न मनाया जाना प्रदेश की जनता के जले पर नमक छिड़कने जैसा: राज बब्बर

जनता की कमाई से जश्न मनाया जाना प्रदेश की जनता के जले पर नमक छिड़कने जैसा: राज बब्बर

राज बब्बर ने कहा कि योगी सरकार सभी मोर्चे पर विफल साबित हुई है। ऐसे में जनता की गाढ़ी कमाई के पैसे से किसी भी तरह का जश्न मनाया जाना प्रदेश की पीडित जनता के जले पर नमक छिड़कने जैसा है।

Reported by: Bhasha [Updated:19 Mar 2018, 7:28 PM IST]
raj babbar- India TV
raj babbar

लखनऊ: उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा कि सरकार सभी मोर्चे पर विफल साबित हुई है। ऐसे में जनता की कमाई से जश्न मनाया जाना प्रदेश की जनता के जले पर नमक छिड़कने जैसा है। कांग्रेस पार्टी द्वारा जारी बयान में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा कि लोकतंत्र में किसी भी सरकार का मूल्यांकन जनता करती है, क्योंकि जनता के वोट से ही सरकार बनती है। प्रदेश की जनता ने गोरखपुर एवं फूलपुर के लोकसभा उपचुनाव में भाजपा को हराकर अपना फैसला सुना दिया है।

राज बब्बर ने कहा कि योगी सरकार सभी मोर्चे पर विफल साबित हुई है। ऐसे में जनता की गाढ़ी कमाई के पैसे से किसी भी तरह का जश्न मनाया जाना प्रदेश की पीडित जनता के जले पर नमक छिड़कने जैसा है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में एक तरफ जहां आवारा पशुओं द्वारा किसानों की फसलें नष्ट कर दी गयीं, वहीं लाखों बेरोजगार सड़कों पर उतरकर संघर्ष कर रहे हैं, बदले में सरकार उन पर लाठियां बरसा रही है। भाजपा के शासनकाल में सबसे ज्यादा अत्याचार दलितों एवं महिलाओं पर हुए हैं जो लगातार जारी हैं। कानून व्यवस्था के नाम पर बेगुनाह लोगों का पुलिस द्वारा ‘एन्काउंटर’ किया गया, जबकि प्रदेश सरकार में बैठे तमाम लोगों के खिलाफ दर्ज आपराधिक मुकदमे वापस लिए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री ने भ्रष्टाचार का खुला आरोप लगाते हुए सरकार को कटघरे में खड़ा किया। मंत्री के ऐसे वक्तव्य पर सरकार की तरफ से किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया या सफाई न आना यह साबित करता है कि सरकार कहीं न कहीं कटघरे में खड़ी है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: जनता की कमाई से जश्न मनाया जाना प्रदेश की जनता के जले पर नमक छिड़कने जैसा: राज बब्बर
Write a comment