1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. गाजीपुर से टिकट न मिला तो नहीं लड़ूंगा चुनाव: मनोज सिन्हा

गाजीपुर से टिकट न मिला तो नहीं लड़ूंगा चुनाव: मनोज सिन्हा

पीएम नरेंद्र मोदी के चुनाव लड़ने के सवाल पर मनोज ने कहा कि यह तय है कि पीएम मोदी के काशी में चुनाव जीतने के बाद पूर्वांचल को जो विकास कार्यों का लाभ मिला है वह आगे भी जारी रहेगा। 

Reported by: IANS [Published on:19 Jan 2019, 7:01 AM IST]
गाजीपुर से टिकट न मिला तो नहीं लड़ूंगा चुनाव: मनोज सिन्हा- India TV
गाजीपुर से टिकट न मिला तो नहीं लड़ूंगा चुनाव: मनोज सिन्हा

वाराणसी: रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने यहां शुक्रवार को कहा कि वह इस साल होनेवाला लोकसभा चुनाव वह गाजीपुर से लड़ेंगे, यदि गाजीपुर से टिकट नहीं मिला तो चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने कहा, "हम पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में हारे और कांग्रेस जीती है, लेकिन लोकसभा चुनाव की बात अलग है। जनता एक बार फिर पीएम कुर्सी पर नरेंद्र मोदी को बैठाएगी। भाजपा सपा-बसपा गठबंधन से डरी नहीं है।"

रेल राज्यमंत्री शुक्रवार को वाराणसी स्थित भाजपा कार्यालय में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। यहां एक सवाल पर उन्होंने कहा कि वह 2019 के लोकसभा चुनाव में वह गाजीपुर से ही चुनाव लड़ेंगे, यदि गाजीपुर से टिकट नहीं मिला तो चुनाव नहीं लड़ेंगे। 

पीएम नरेंद्र मोदी के चुनाव लड़ने के सवाल पर मनोज ने कहा कि यह तय है कि पीएम मोदी के काशी में चुनाव जीतने के बाद पूर्वांचल को जो विकास कार्यों का लाभ मिला है वह आगे भी जारी रहेगा। 

मनोज ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार विकास के पथ पर देश को आगे लेकर गई है, जिसका परिणाम हुआ कि विश्व में भारतीय अर्थव्यवस्था ने फ्रांस को पीछे छोड़ दिया और 6वें स्थान पर पहुंच गई। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में 2019 के चुनाव में भाजपा जीत हासिल करती है तो जल्दी ही इंग्लैंड को पीछे छोड़ विश्व की 5वीं अर्थव्यवस्था बन जाएगी। 

हाल ही में तीन राज्यों में मिली हार पर रेल राज्यमंत्री ने कहा कि विधानसभा चुनावों में भाजपा हारी नहीं है, बल्कि वहां कांग्रेस जीत गई है। उन्होंने कहा कि लोकसभा व विधानसभा के चुनाव में अंतर होता है। जनता ने मन बना लिया है कि एक बार फिर पीएम की कुर्सी पर नरेंद्र मोदी को ही सौंपेंगे। 

सपा-बसपा गठबंधन पर मनोज सिन्हा ने कहा कि पूर्व के उदाहरणों को देख लें तो पता चल जाएगा कि इस बार भी गठबंधन का फेल होना तय है। उन्होंने कहा कि बंगाल की दीदी हों या फिर यूपी की बहन हों, सभी जानते हैं कि चुनाव बाद ये लोग किस प्रकार अपनी तलवारें खींच लेते हैं।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: गाजीपुर से टिकट न मिला तो नहीं लड़ूंगा चुनाव: मनोज सिन्हा - Won't contest upcoming polls if not fielded from Ghazipur, says Manoj Sinha
Write a comment
ipl-2019