1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. चंदौली में बदमाशों ने मां-बेटे से की लूटपाट, चलती ट्रेन से नीचे फेंका, हालत गंभीर

चंदौली में बदमाशों ने मां-बेटे से की लूटपाट, चलती ट्रेन से नीचे फेंका, हालत गंभीर

पुलिस के अनुसार दोनों को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों की हालत चिंताजनक बनी हुई है...

Reported by: IANS [Published on:03 May 2018, 12:34 PM IST]
चंदौली में बुधवार...- India TV
चंदौली में बुधवार देर रात कुछ बदमाशों ने एक महिला और उसके बेटे से चलती रेलगाड़ी में लूटपाट की और बाद में चलती रेलगाड़ी से नीचे फेंक दिया

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में बुधवार देर रात कुछ बदमाशों ने एक महिला और उसके बेटे से चलती रेलगाड़ी में लूटपाट की और बाद में चलती रेलगाड़ी से नीचे फेंक दिया। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने यह जानकारी गुरुवार को दी।

पुलिस के अनुसार दोनों को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। घटना चंदौली-वाराणसी सीमा पर स्थित व्यासनगर क्रॉसिंग के पास हुई। बिजली के एक ठेकेदार ने इसकी जानकारी दी थी।

पुलिस ने बताया कि 30 वर्षीय ममता अपने तीन साल के बेटे के साथ आसनसोल एक्सप्रेस की जनरल बोगी में सवार होकर बरेली जा रही थी। इसी समय कुछ बदमाशों ने उनसे एक हजार रुपये छीन लिए और फिर ट्रेन से धक्का दे दिया।

क्रॉसिंग से गुजर रहे बिजली ठेकेदार जनार्दन ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के अनुसार महिला की हालत बेहद गंभीर है, इसलिए कई बातें पता नहीं चल पा रही हैं। हो सकता है महिला के साथ भी कुछ लोग ट्रेन में रहे हों। मामले की जांच की जा रही है। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019