1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. विवेक तिवारी हत्याकांड : निलंबित सिपाही ने एसएसपी को सौंपा इस्तीफा

विवेक तिवारी हत्याकांड : निलंबित सिपाही ने एसएसपी को सौंपा इस्तीफा

यूपी पुलिस के बागी सिपाही सर्वेश चौधरी ने एसएसपी को अपना इस्तीफा सौंप दिया है।

Edited by: India TV News Desk [Updated:06 Oct 2018, 11:24 PM IST]
vivek tiwari- India TV
Image Source : VIVEK TIWARI vivek tiwari

एटा। उत्तर प्रदेश की राजधानी में एप्पल कंपनी के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी की एक पुलिस कांस्टेबल की गोली से हत्या के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो डालने पर निलंबित किए गए यूपी पुलिस के बागी सिपाही सर्वेश चौधरी ने एसएसपी को अपना इस्तीफा सौंप दिया है। हालांकि एसएसपी ने उसे स्वीकार नहीं किया है।   

निलंबित सिपाही सर्वेश शुक्रवार दोपहर में एसएसपी आशीष तिवारी से मिलने उनके बंगले पर पहुंचा। उसने पुलिस व्यवस्था पर प्रश्नचिह्न् लगाते हुए अपना इस्तीफा सौंप दिया। सर्वेश ने अपने त्यागपत्र में साफ लिखा है कि वह अपने होश में और परिवार की सहमति के बाद ही इस्तीफा दे रहा है। 

निलंबित सिपाही ने कहा कि वह किसी के दबाव में नौकरी नहीं कर सकता। पुलिस में नौकरी करना आत्महत्या से कम नहीं है, इसलिए उसने यह फैसला लिया है। हालांकि एसएसपी आशीष तिवारी ने सर्वेश चौधरी का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया है। बताया जा रहा है कि इस्तीफा देने आए सर्वेश को साथी पुलिसकर्मियों ने समझा-बुझाकर वापस कर दिया।

मथुरा निवासी सर्वेश चौधरी ने लखनऊ में विवेक तिवारी मामले के आरोपी सिपाहियों के खिलाफ हुई कार्रवाई के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला था। वीडियो में उसने जनप्रतिनिधि और मीडिया पर भड़ास निकाली थी। वीडियो वायरल होने के बाद सिपाही को निलंबित कर दिया गया था। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Vivek Tiwari assassination: suspended soldier resigns to SSP | विवेक तिवारी हत्याकांड : निलंबित सिपाही ने एसएसपी को सौंपा इस्तीफा
Write a comment