1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. जेल में भी चलता है उन्नाव रेप कांड के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर का राज, वीडियो वायरल

जेल में भी चलता है उन्नाव रेप कांड के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर का राज, वीडियो वायरल

उन्नाव रेप कांड के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि पार्टी ने उन्हें निकाल दिया है या सस्पेंड कर दिया है। कुलदीप सिंह सेंगर जेल में है और जेल में पूरे ऐशो-आराम से अपनी रातें गुजार रहे हैं। सेंगर को उन्नाव की बजाए सीतापुर की जेल में रखा गया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 02, 2019 11:03 IST
जेल में भी चलता है उन्नाव रेप कांड के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर का राज, वीडियो वायरल- India TV
जेल में भी चलता है उन्नाव रेप कांड के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर का राज, वीडियो वायरल

नई दिल्ली: उन्नाव रेप कांड के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि पार्टी ने उन्हें निकाल दिया है या सस्पेंड कर दिया है। कुलदीप सिंह सेंगर जेल में है और जेल में पूरे ऐशो-आराम से अपनी रातें गुजार रहे हैं। सेंगर को उन्नाव की बजाए सीतापुर की जेल में रखा गया है लेकिन जो वीडियो सामने आए हैं उसे देखकर लगता है कि जेल के बाहर भी कानून सलाम ठोकता है और जेल के अंदर भी।

Related Stories

सीतापुर जेल के बाहर का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि सफेद पायजमा पहना हुआ शख्स पुलिसवाला को कुछ दे रहा है और जब जानकारी जुटाई गई तो पता चला कि वो चीज नोट है सफेद पायजमा पहना हुआ शख्स भगवंतनगर पालिका परिषद के चेयरमैन रिंकू शुक्ला हैं।

ये वीडियो तब का है जब जेल से बाहर कोई मिल कर निकलता है। एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मिलने की गुजारिश की जा रही है। जो मिलने की चाहत लेकर आया है वो उन्नाव के एक गांव का प्रधान है और जो जेल के अंदर और बाहर के हालात की व्याख्या कर रहा है वो एक पुलिस वाला है और नाम है महेंद्र यादव।

दरअसल रेप के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर को बचाने में बीजेपी ढाल बनकर खड़ी थी और 788 दिन न्याय व्यवस्था की धज्जियां उड़ती रही। ना सरकार का कोई मतलब रहा और ना पुलिस का। 22 जुलाई 2017 को पीड़ित ने पीएम से लेकर सीएम ऑफिस को चिट्ठी लिख कर बताया कि विधायक ने उसका रेप किया है। 22 फरवरी 2018 को पीड़ित ने उन्नाव की जिला अदालत में याचिका दायर की। याचिका में कहा गया कि विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने उसके साथ रेप किया। 13 अप्रैल 2018 कुलदीप सिंह सेंगर को गिरफ्तार किया गया।

बलात्कार के आरोपी को बचाने में बीजेपी अपनी साख खोती जा रही थी और जब सुप्रीम कोर्ट ने कह दिया कि बहुत हुआ तब जा कर बीजेपी ने सेंगर को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया। सुप्रीम कोर्ट ने भी मान लिया है कि जिस प्रदेश में 2 साल में एक ही परिवार के चार लोगों को मार दिया गया है वहां इंसाफ हो ही नहीं सकता इसलिए उन्नाव रेप कांड की पीड़िता से संबंधित सारे केस की सुनवाई दिल्ली में होगी। वहीं सेंगर के वायरल वीडियो ने बता दिया है कि कानून क्यों उसके चौखट पर पहुंचकर कमजोर हो जाता था।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13