1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. यूपी में पुलिस पर फिर हमला, फर्रुखाबाद में एसओजी टीम की पिटाई कर आरोपियों को छुड़ाया

यूपी में पुलिस पर फिर हमला, फर्रुखाबाद में एसओजी टीम की पिटाई कर आरोपियों को छुड़ाया

राज्य के फर्रुखाबाद में चोरों को पकड़ने आयी एसओजी की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर आरोपियों को छुड़ा लिया और पुलिसकर्मियों की पिटाई की।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 18, 2019 10:46 IST
UP Police- India TV
UP Police

शाहजहांपुर। उत्‍तर प्रदेश के पुलिस टीम पर फिर एक हमले की खबर आई है। राज्‍य के फर्रुखाबाद में चोरों को पकड़ने आयी एसओजी की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर आरोपियों को छुड़ा लिया और पुलिसकर्मियों की पिटाई की। पुलिस दल ने हवा में गोलियां चलाने के बाद वहां से निकलने में कामयाब हुए। इससे पहले कल ही संभल में पुलिस के दो जवानों की हत्‍या कर तीन कैदियों को छुड़ाने की घेटन सामने आई थी। 

ग्रामीणों ने किया पथराव 

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अपर्णा गौतम ने गुरुवार को बताया कि फर्रुखाबाद जिले की एसओजी और शमशाबाद थाना पुलिस चोरों को पकड़ने के लिए बुधवार को मिर्जापुर थाना क्षेत्र के पंखीया नगला गांव आयी थी। पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़कर गाड़ी में बिठा लिया। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों ने आरोपियों को पकड़ने के विरोध में पुलिस को घेर लिया। इसपर पुलिस दल ने हवा में गोलियां चलायीं जिसके बाद ग्रामीणों ने पथराव कर दिया और आरोपियों को छुड़ा लिया। घटना में पुलिस की गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं। 

शमशाबाद थाने के दरोगा अमित कुमार ने सलमान पतले तथा तर्जुमा को नामजद करते हुए दो दर्जन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। घटना के बाद से आरोपी गांव से फरार हैं। पुलिस उन्हें तलाश रही है।

एक सप्‍ताह में तीसरी घटना 

बुधवार को ही सम्भल जिले में एक अन्य दुस्साहसिक वारदात में अज्ञात बदमाशों ने दो पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या करके तीन कैदियों को छुड़ा लिया। वहीं इसी सप्‍ताह प्रयागराज के धूमनगंज में गोतस्‍करों के पकड़ने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर आरोपियों को भागने में मदद की थी। 

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment