1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. उत्तर प्रदेश: बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने पेशाब पिलाकर पीटा, 6 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश: बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने पेशाब पिलाकर पीटा, 6 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने एक युवक से कथित रूप से मारपीट की...

Reported by: Bhasha [Published on:09 May 2018, 3:44 PM IST]
Representational Image | Pixabay- India TV
Representational Image | Pixabay

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने एक युवक से कथित रूप से मारपीट की। बताया जा रहा है कि मारपीट के दौरान दबंगों ने युवक को अपना पेशाब भी पिलाया। इस मामले का वीडियो प्रसारित होने के बाद 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक यादव ने बुधवार को बदायूं में बताया कि बिनावर क्षेत्र के रहने वाले सर्वेश गुप्ता की बेटी की मंगलवार को हुई शादी में बरेली के देवचरा निवासी उनका रिश्तेदार रवि गुप्ता भी अपनी बहन के साथ पहुंचा था। 

उन्होंने बताया कि बारात में शामिल विमल नामक युवक ने कथित रूप से शराब के नशे में उसकी बहन के साथ छेड़छाड़ कर दी, जिसको लेकर रवि और विमल के बीच मारपीट हो गई थी। उन्होंने बताया कि शादी के दौरान लोगों ने मामला शांत करा दिया था, मगर आरोप है कि विमल और उसके कुछ साथी जीप से देवचरा कस्बे में रवि के घर पहुंचे और उसे जबरन गाड़ी में बैठाकर बिनावर कस्बे ले आए। यादव ने बताया कि ऐसा आरोप है कि रवि को कस्बे की गलियों में घुमाया गया और जबरन पैर पकड़वाए गए। 

यादव ने बताया कि दबंग लोग युवक को पकड़ कर गांव की चौपाल पर ले गए जहां लोग पहले से मौजूद थे। वहां उससे उठक-बैठक करवाई गई और बारी-बारी से सबके पैर छूने को कहा गया। यही नहीं, बाद में उसको पीटा गया और कथित तौर पर पेशाब भी पिलाया गया। उन्होंने बताया कि घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर विमल समेत सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Uttar Pradesh: Youth assaulted, forced to drink urine in Badaun for protesting sister molestation
Write a comment