1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. उत्तर प्रदेश: सोनभद्र पार्ट-2 होते हुए रुका, हाथरस जिले में सामने आया जमीनी विवाद का वीडियो

उत्तर प्रदेश: सोनभद्र पार्ट-2 होते हुए रुका, हाथरस जिले में सामने आया जमीनी विवाद का वीडियो

उत्तर प्रदेश सोनभद्र जैसा एक और नरसंहार का जख्म खाने से बच गया। हैरान करने वाली ये खबर हाथरस की है जहां जमीन के झगड़े में सरेआम बंदूक लहराई गई।जमीन के छोटे से टुकड़े के लिए हुए संघर्ष में दो पक्ष आमने-सामने आ गए और फिर एक पक्ष ने बंदूक का धौंस दिखाते हुए दूसरे पक्ष को दौड़ा दिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 23, 2019 16:27 IST
सोनभद्र के बाद हाथरस जिले में सामने आया जमीनी विवाद, लेहराई गई बंदूक- India TV
सोनभद्र के बाद हाथरस जिले में सामने आया जमीनी विवाद, लेहराई गई बंदूक

हाथरस: उत्तर प्रदेश सोनभद्र जैसा एक और नरसंहार का जख्म खाने से बच गया। हैरान करने वाली ये खबर हाथरस की है जहां जमीन के झगड़े में सरेआम बंदूक लहराई गई।जमीन के छोटे से टुकड़े के लिए हुए संघर्ष में दो पक्ष आमने-सामने आ गए और फिर एक पक्ष ने बंदूक का धौंस दिखाते हुए दूसरे पक्ष को दौड़ा दिया। हाथ में बंदूक लेकर एक शख्स सरेआम खेतों में दौड़ता दिखाई दिया।

एक आदमी के आसपास कुछ महिलाएं और बाकी लोग थे जो उसे रोक रहे थे लेकिन ये शख्स खुलेआम बंदूक का डर दिखा रहा है। अगर बंदूक चल जाती तो बढ़ी अनहोनी हो सकती थी। हाल ही में सोनभद्र में भी जमीन के लिए 10 लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई थी। सोनभद्र नरसंहार का मुद्दा अभी शांत भी नहीं हुआ है कि वैसी ही तस्वीरें हाथरस से देखने को मिली हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment