1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. उत्तर प्रदेश: माता-पिता को बस में बिठाने जा रहे युवक को पिकअप ने रौंदा, मौत

उत्तर प्रदेश: माता-पिता को बस में बिठाने जा रहे युवक को पिकअप ने रौंदा, मौत

उत्तर प्रदेश के एटा जनपद में रविवार की सुबह सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई जबकि उसके माता-पिता बुरी तरह घायल हो गए।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:31 Dec 2018, 7:46 AM IST]
Representational Image | Pixabay- India TV
Representational Image | Pixabay

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा जनपद में रविवार की सुबह सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई जबकि उसके माता-पिता बुरी तरह घायल हो गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, माता-पिता को दिल्ली के लिए रोडवेज बस में बिठाने के लिए बाइक से ले जा रहे युवक को एक पिकअप ट्रक ने टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में जहां युवक की मौत हो गई, वहीं माता-पिता भी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ग्रामीणों ने एक्सीडेंट कर भाग रही पिकअप को ड्राइवर समेत पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जनपद के पिलुआ थाना क्षेत्र के ग्राम अढ़ापुरा भदवास के पास रोडवेज बस में दिल्ली के लिए बैठाने आए 20 वर्षीय जय किशन उर्फ लकी को रविवार दोपहर 2 बजे तेज रफ्तार से आ रही मैक्स पिकअप ने रौंद दिया। इस दुर्घटना में जयकिशन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तथा उसके पिता ब्रज भान सिंह, माता ममता देवी बुरी तरह घायल हो गई, जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय एटा में भर्ती कराया गया जहां के हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसे अलीगढ़ रेफर कर दिया है।

जयकिशन अपने माता-पिता को दिल्ली के लिए बस में बैठाने मोटरसाइकिल से आया था। वह अपने बीमार साढू़ को देखने दिल्ली जा रहे थे। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मृतक के शव का पोस्टमॉर्टम कराया है। ग्रामीणों ने एक्सीडेंट कर भाग रही पिकअप को ड्राइवर सहित पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Uttar Pradesh: Son died in a road accident in Etah, parents critically injured
Write a comment