1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. उत्तर प्रदेश: पत्नी से विवाद के बाद सपा नेता के बेटे ने गोली मारकर आत्महत्या की

उत्तर प्रदेश: पत्नी से विवाद के बाद सपा नेता के बेटे ने गोली मारकर आत्महत्या की

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में समाजवादी पार्टी के एक नेता के बेटे ने कथित तौर पर खुद को गोली मारकर जान दे दी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 16, 2018 12:36 IST
Uttar Pradesh: Samajwadi Party leader shoots self after altercation with wife in Bahraich- India TV
Uttar Pradesh: Samajwadi Party leader shoots self after altercation with wife in Bahraich | PTI Representational

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में समाजवादी पार्टी के एक नेता के बेटे ने कथित तौर पर खुद को गोली मारकर जान दे दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूर्व विधायक व सपा के वरिष्ठ नेता शब्बीर अहमद वाल्मीकि के बेटे तथा जिला पंचायत सदस्य संजय वाल्मीकि उर्फ शेबू ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि शेबू का अपनी पत्नी से किसी बात पर विवाद हुआ था, जिसके बाद उसने यह कदम उठाया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अहमद ने बताया कि उनके बेटे से हुए विवाद के बाद बहू मायके चली गई थी। बुधवार को संजय जब उसे लिवाने गया तो उसने आने से इनकार कर दिया। इसपर संजय ने खुद को गोली मार लेने की धमकी दी। पत्नी के मायके से वापस घर लौटकर 14/15 की दरमियानी रात संजय ने खुद को गोली मार ली। गोली लगने की जानकारी होने पर परिजनों ने संजय को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने शुक्रवार को बताया कि शहर के कासिमपुरा मोहल्ले में जिला पंचायत सदस्य संजय बाल्मीकि उर्फ शेबू (32) का आवास है। संजय के पास 32 बोर की लाइसेंसी रिवाल्वर है जिसकी गोली लगने से संजय की मौत हुई है। उन्होंने बताया कि गुरुवार को शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया। एएसपी ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद कोई अन्य तथ्य सामने आने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13