1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. मुलायम की छोटी बहू अपर्णा ने कहा, मैं चाहती हूं कि अयोध्या में बने राम मंदिर

मुलायम की छोटी बहू अपर्णा ने कहा, मैं चाहती हूं कि अयोध्या में बने राम मंदिर

समाजादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने राम मंदिर के मुद्दे पर एक बड़ा बयान दिया है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:01 Nov 2018, 2:46 PM IST]
Mulayam Singh's daughter-in-law Aparna Yadav backs Ram temple | Facebook- India TV
Mulayam Singh's daughter-in-law Aparna Yadav backs Ram temple | Facebook

बाराबंकी: समाजादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने राम मंदिर के मुद्दे पर एक बड़ा बयान दिया है। सपा नेता अपर्णा ने कहा है कि वह 'राम के साथ' हैं और चाहती हैं कि अयोध्या में राम मंदिर बने। अपर्णा ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का निर्णय आया है कि सुनवाई जनवरी में होगी तो हमें इंतजार करना चाहिए। हालांकि उन्होंने कहा, 'मैं चाहती हूं कि राम मन्दिर बने।' आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा इस मामले को जनवरी तक टाले जाने के बाद से देश की सियासत गर्माई हुई है।

यह पूछे जाने पर कि क्या मस्जिद नहीं बनना चाहिए, अपर्णा ने कहा, 'मैं तो मन्दिर के पक्ष में हूं क्योंकि रामायण में भी राम जन्मभूमि का उल्लेख आता है।' जब पूछा गया कि क्या आप भाजपा के साथ हैं तो अपर्णा बोलीं, 'मैं राम के साथ हूं।' अपर्णा ने स्वीकार किया कि चाचा शिवपाल यादव के अलग होने से 2019 के लोकसभा चुनाव में असर पड़ेगा और अगर उन्हें चुनाव लड़ने का मौका मिला तो वह समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव या शिवपाल में से वह अपने चाचा शिवपाल और मुलायम सिंह यादव को चुनेंगी।

अपर्णा बाराबंकी के देवा शरीफ में कल रात एक निजी कार्यक्रम में आई थीं। उन्होंने कहा कि पारिवारिक खींचतान के चलते 2017 का चुनाव प्रभावित हुआ था और 2019 के चुनाव में भी इसका असर जरूर पड़ेगा क्योंकि पार्टी को मजबूत करने में शिवपाल का योगदान कम नहीं है। अपर्णा ने कहा कि शिवपाल ने भी पार्टी को मजबूत करने के लिए काफी मेहनत की।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Uttar Pradesh: Mulayam Singh's daughter-in-law Aparna Yadav backs Ram temple
Write a comment