1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. दिल्ली के पास डबल मर्डर से हड़कंप, बेटे ने किया मां और बहन का बल्ले से पीटकर हत्या?

दिल्ली के पास डबल मर्डर से हड़कंप, बेटे ने किया मां और बहन का बल्ले से पीटकर हत्या?

पुलिस ने लॉक तोड़ा और अंदर दाखिल हुई जहां उन्हें एक कमरे में अंजलि और 10 साल की बेटी की लाश मिली। लोगों ने बताया कि घर पर बेटा भी था लेकिन पुलिस के पहुंचने पर वो घर पर नहीं मिला। अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है ताकि वारदात का पूरा सच पता चल सके।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: December 06, 2017 7:45 IST
Greater-Noida-Murder- India TV
Greater-Noida-Murder

नई दिल्ली: दिल्ली के पास ग्रेटर नोएडा में एक बंद फ्लैट से मां और बेटी का शव बरामद हुआ है। वारदात ग्रेटर नोएडा के पॉश गौर सिटी के 11th एवेन्यू में हुई है जहां फ्लैट नंबर 1446 से एक महिला और उसकी बेटी का शव मिला है। हत्या का शक महिला के पंद्रह साल के बेटे पर है जो वारदात के बाद से गायब है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

जिस महिला का क़त्ल किया गया है उसका नाम अंजलि था, जिसकी उम्र 42 साल थी और बेटी की उम्र 10 साल जो छठी क्लास में पढ़ती थी। घर पर महिला का 15 साल का बेटा भी था जो फिलहाल गायब है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। बताया जा रहा है अंजलि के पति काम के सिलसिले में अहमदाबाद गए थे। शाम को पति ने उसे फोन किया, लेकिन किसी ने कॉल नहीं उठाया। शक होने पर पति ने एक रिश्तेदार को फ्लैट पर भेजा और जब फ्लैट अंदर से लॉक मिला तो पुलिस को ख़बर की गई।

पुलिस ने लॉक तोड़ा और अंदर दाखिल हुई जहां उन्हें एक कमरे में अंजलि और 10 साल की बेटी की लाश मिली। लोगों ने बताया कि घर पर बेटा भी था लेकिन पुलिस के पहुंचने पर वो घर पर नहीं मिला। अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है ताकि वारदात का पूरा सच पता चल सके।

पुलिस ने अपार्टमेंट के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले है जिनसे पता चला है कि अंजलि अपने बच्चों के साथ 4 तारीख को क़रीब 7 बजे बाहर गई थी लेकिन क़रीब 8.15 बजे घर लौट आई। अब पुलिस आस पास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है। फिलहाल इस दिल दलहाने वाली वारदात से इलाक़े में दहशत का माहौल है और हर कोई अब फ्लैट नंबर 1446 की इस मिस्ट्री का राज़ जानना चाहता है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv