1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. पति ने खुद से ज्यादा कमाने वाली सॉफ्टवेयर इंजीनियर पत्नी को उतारा मौत के घाट

पति ने खुद से ज्यादा कमाने वाली सॉफ्टवेयर इंजीनियर पत्नी को उतारा मौत के घाट

जानकारी के मुताबिक रिचा और उसके पति कुलदीप दोनों इंजीनियर थे लेकिन कुलदीप ने सिविल सर्विस की तैयारी की वजह से नौकरी नहीं की। कुलदीप किराने की दुकान चलाता था जबकि रिचा एक मल्टीनेश्नल कंपनी में बतौर इंजीनियर काम करती थी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 11, 2018 8:05 IST
Uttar-Pradesh-Man-kills-24-year-old-software-engineer-wife-in-Greater-Noida- India TV
पति ने खुद से ज्यादा कमाने वाली सॉफ्टवेयर इंजीनियर पत्नी को उतारा मौत के घाट

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में एक पति ने अपनी इंजीनियर पत्नी का बेरहमी से कत्ल कर दिया। परिवारवालों का कहना है कि बार-बार करियर में नाकामयाब होने की वजह से पति डिप्रेशन में था जिस वजह से उसने खुद से ज्यादा कमाने वाली पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। रिचा सिसोदिया को उसके पति कुलदीप ने धारदार हथियारों से पीट पीट कर मार डाला। इतना ही नहीं कातिल पति ने रिचा के आंखों, कान और चेहरे को भी धारदार हथियारों से बुरी तरह नुकसान पहुंचाया।

जानकारी के मुताबिक रिचा और उसके पति कुलदीप दोनों इंजीनियर थे लेकिन कुलदीप ने सिविल सर्विस की तैयारी की वजह से नौकरी नहीं की। कुलदीप किराने की दुकान चलाता था जबकि रिचा एक मल्टीनेश्नल कंपनी में बतौर इंजीनियर काम करती थी। रिचा और कुलदीप के परिवार का कहना है कि सिविल सर्विस में लगातार नाकामयाबी और रिचा की ज्यादा कमाई ने कुलदीप को डिप्रेशन में डाल दिया था और इसी वजह से कुलदीप ने ऐसा खतरनाक कदम उठाया।

फरवरी में रिचा और कुलदीप की शादी को दो साल भी पूरे होने वाले थे। पुलिस को रिचा की लाश कुलदीप के घर के बाथरूम से बरामद हुई। पुलिस ने रिचा की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक अभी तक इस मामले में रिचा के परिवार ने किसी तरह का कोई केस दर्ज नहीं कराया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment