1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. उत्तर प्रदेश: फर्रुखाबाद में मालगाड़ी पटरी से उतरी, 500 मीटर तक ट्रैक उखड़ा

उत्तर प्रदेश: फर्रुखाबाद में मालगाड़ी पटरी से उतरी, 500 मीटर तक ट्रैक उखड़ा

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में शनिवार को एक मालगाड़ी के 2 डिब्बे पटरी से उतर गए।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:08 Dec 2018, 10:54 AM IST]
Uttar Pradesh: Goods train derails in UP’s Farrukhabad | Representational PTI- India TV
Uttar Pradesh: Goods train derails in UP’s Farrukhabad | Representational PTI

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में शनिवार को एक मालगाड़ी के 2 डिब्बे पटरी से उतर गए। इसके चलते रूट पर रेल यातायात प्रभावित हुआ है और कई ट्रेनों को रोकना पड़ा है। रेलवे के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना कमलगंज स्टेशन से करीब एक किलोमीटर दूर राजेपुर गांव के पास शनिवार सुबह लगभग 6.15 बजे हुई।

इस वजह से फरुखाबाद-कानपुर मार्ग पर रेल यातायात बाधित हो गया। अधिकारी के मुताबिक, रेल का गार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए पास के अस्पताल ले जाया गया है। हादसे के कारण 500 मीटर से अधिक रेलवे ट्रैक उखड़ गया है, जिसके चलते इस रूट पर सभी यात्री ट्रेनों को रोक दिया गया है।

अधिकारी ने कहा कि रेल की पटरी उतरने के कारणों की जांच की जा रही है। अधिकारी ने बताया कि शनिवार दोपहर तक ट्रैक की मरम्मत हो जाएगी। इस दुर्घटना की सूचना मिलते ही फर्रुखाबाद रेलवे स्टेशन से कर्मचारियों को घटनास्थल के लिये रवाना कर दिया गया। बताया जा रहा है कि कन्नौज में भी कुछ गाडिय़ां रोकी गई हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Uttar Pradesh: Goods train derails in UP’s Farrukhabad
Write a comment