1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. उत्तर प्रदेश: पांच साल की बच्ची को किडनैप कर किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश: पांच साल की बच्ची को किडनैप कर किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

थाना हापुड़ देहात क्षेत्र के एक मोहल्ले के करीब 5 साल की एक बच्ची को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने घटना के 7 घंटे के अंतराल में गिरफ्तार कर लिया...

Reported by: Bhasha [Published on:29 Dec 2017, 5:55 PM IST]
Representational Image | PTI- India TV
Representational Image | PTI

हापुड़: थाना हापुड़ देहात क्षेत्र के एक मोहल्ले के करीब 5 साल की एक बच्ची को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने घटना के 7 घंटे के अंतराल में गिरफ्तार कर लिया। वहीं, आरोपी की गिरफ्तारी से पूर्व बच्ची के परिजनों व मोहल्ले के लोगों ने हंगामा किया। बच्ची के इलाज में लेट-लतीफी करने को लेकर पुलिस व अस्पताल स्टाफ के बीच हाथापाई भी हो गई थी। पुलिस क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि बच्ची से दरिंदगी करने वाले आरोपी फजरूद्दीन को पुलिस ने रात में रेलवे लाइन के पास से गिरफ्तार कर लिया है। उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसने बताया कि वह नशे का आदी है और वह बच्ची को बहकाकर ले गया।

पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि गैंगरेप की सूचना गलत थी। आरोपी अकेला था। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। उल्लेखनीय है कि गुरुवार की देर रात में कोटला सादाज क्षेत्र में एक 5 साल की बच्ची घर के पड़ोस में दुकान पर टॉफी लेने के लिए गई थी। इसके बाद काफी देर तक बच्ची घर नहीं पहुंची तो उसकी खोजबीन की गई। खोजबीन में बच्ची बेहोशी की हालत में सुनसान क्षेत्र में मिली। बच्ची की हालत देखकर लगा कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया है। इसके बाद वहां लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया है। वहीं कुछ लोग बच्ची को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल ले गए। वहां पर अस्पताल स्टॉफ ने काफी देर तक बच्ची का इलाज नहीं किया तो वहां पर भी हंगामा हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने भी अस्पताल स्टॉफ से इलाज शुरू करने के लिए कहा तो वहां मौजूद डॉक्टर व स्टाफ ने पुलिस क्षेत्राधिकारी से भी अभद्रता व मारपीट कर दी जिसमें पुलिस क्षेत्राधिकारी भी घायल हो गए। इस दौरान अस्पताल स्टाफ फरार हो गया। इसके बाद बच्ची को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, पुलिस क्षेत्राधिकारी ने अपनी मरहम-पट्टी कराई। इधर, पुलिस ने बताया कि फिलहाल अस्पताल स्टाफ के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है, लेकिन मामले की जानकारी स्वास्थ्य विभाग के आला अफसरों को दे दी गई है। वहीं अस्पताल स्टाफ ने भी पुलिस पर अभद्रता के आरोप लगाए हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Uttar Pradesh: Five year old girl kidnapped and raped in Hapur, accused arrested
Write a comment