1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. उत्तर प्रदेश: चोपन के नगर पंचायत अध्यक्ष इम्तियाज अहमद की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश: चोपन के नगर पंचायत अध्यक्ष इम्तियाज अहमद की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में गुरुवार को चोपन नगर पंचायत के अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 25, 2018 12:42 IST
बीच में हैं इम्तियाज अहमद | Facebook- India TV
बीच में हैं इम्तियाज अहमद | Facebook

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में गुरुवार को चोपन नगर पंचायत के अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने इस मामले में एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। इस हमलावर को लोगों ने दौड़ाकर पकड़ा था। चोपन नगर पंचायत के अध्यक्ष इम्तियाज अहमद (40) ग्रेवाल पार्क में वॉलीबाल खेल रहे थे कि तभी अज्ञात बंदूकघारियों ने उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया। इम्तियाज को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इम्तियाज पर हमला करने आए लोगों में से एक को स्थानीय लोगों ने दौड़ाकर पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। बाद में पुलिस ने बदमाश को हिरासत में ले लिया और अब उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं, इम्तियाज पर हमला करने वाले दो संदिग्ध अभी भी फरार हैं। बताया जा रहा है कि पकड़े गए बदमाशके पास से एक कार्बाइन भी बरामद हुई है। पुलिस अधीक्षक किरीट राठौड़ हत्या के बाद इलाके में उपजे तनाव को कम करने की कोशिश में जुटे है।

इम्तियाज अहमद को दूसरी बार नगर पंचायत प्रमुख चुना गया था। साथ ही उनका खनन का भी व्यापार था। उनकी हत्या के बाद से परिवार में कोहराम मचा है और इलाके में तनाव फैला हुआ है। हत्या की सूचना पर SDM, CO और SP समेत कई आला अधिकारी मौके पर पहुंचे थे। पुलिस ने कहा है कि जल्द ही सारे हमलावर गिरफ्त में होंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
budget-2019