1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. उत्तर प्रदेश में कुकर्म के आरोपी का मुंह काला कर भैंसे पर घुमाया

उत्तर प्रदेश में कुकर्म के आरोपी का मुंह काला कर भैंसे पर घुमाया

स्वार थाना क्षेत्र के एक गांव का युवक केरल में वेल्डिंग का काम करता है, जो कुछ ही दिन पूर्व गांव आया था। उस युवक पर आरोप है कि उसने सोमवार को आठ साल के बच्चे को जबरन जंगल में ले जाकर उसके साथ कुकर्म किया।

Reported by: IANS [Published on:19 Sep 2018, 6:44 AM IST]
उत्तर प्रदेश में कुकर्म के आरोपी का मुंह काला कर भैंसे पर घुमाया- India TV
उत्तर प्रदेश में कुकर्म के आरोपी का मुंह काला कर भैंसे पर घुमाया

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में कुकर्म के आरोपी को पूरे गांव में मुंह काला कर, गले में जूते-चप्पलों की माला डालकर भैंसे पर बैठाकर घुमाया गया। सोमवार को हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मंगलवार को मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने कुकर्म के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और उसे भैंसे पर घुमाने के मामले में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

स्वार थाना क्षेत्र के एक गांव का युवक केरल में वेल्डिंग का काम करता है, जो कुछ ही दिन पूर्व गांव आया था। उस युवक पर आरोप है कि उसने सोमवार को आठ साल के बच्चे को जबरन जंगल में ले जाकर उसके साथ कुकर्म किया। युवक के चंगुल से छूटा बच्चा किसी तरह घर पहुंचा और घटना की जानकारी परिजनों को दी।

ग्रामीणों के साथ मिलकर परिजनों ने आरोपी युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई करने बाद उसके चेहरे पर कालिख पोतकर, गले में जूतों की माला पहनाई। फिर हाथ पीछे बांधकर उसे भैंसे पर बैठाकर पूरे गांव में उसका जुलूस निकाला।

आरोपी को भैंसे पर बैठाकर जुलूस निकाले जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक, यह रामपुर के स्वार थाना क्षेत्र का मामला है। बच्चे से कुकर्म के मामले में आरोपी फारुख अली के खिलाफ थाना स्वार रामपुर में आईपीसी की धारा-377 व 5एम/6 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि फारुख को गिरफ्तार किया जा चुका है। युवक को भैंसे पर घुमाने के आरोप में आईपीसी की धारा-323/504/506 के तहत निसार, जुबेद व दो अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: उत्तर प्रदेश में कुकर्म के आरोपी का मुंह काला कर भैंसे पर घुमाया - UP: Villagers blacken man's face, parade on Buffalo for allegedly raping minor
Write a comment