1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. छेड़खानी का विरोध करने पर 2 महिलाओं को कार से कुचला, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

बुलंदशहर: छेड़खानी का विरोध करने पर 2 महिलाओं को कार से कुचल कर मार डाला, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जनपद में छेड़खानी का विरोध करने वाली 2 महिलाओं को कार से कुचलकर मार डाला गया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 25, 2019 13:43 IST
UP man fails to molest woman, drives car over her family members in Bulandshahr | India TV- India TV
UP man fails to molest woman, drives car over her family members in Bulandshahr | India TV

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जनपद में छेड़खानी का विरोध करने वाली 2 महिलाओं को कार से कुचलकर मार डाला गया। पुलिस ने इस सिलसिले में 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एन. कोलांची ने मंगलवार को बताया कि चांदपुर रोड निवासी रामवीर और भीमसेन का परिवार सोमवार देर रात शादी समारोह से लौटा था। इसी दौरान एक युवक नशे में उनके मकान के बाहर ही पेशाब करने लगा। 

महिलाओं ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने उनमें से एक युवती के साथ छेड़खानी की। उन्होंने बताया कि महिलाओं के विरोध पर युवक उन्हें धमकी देता हुआ भाग गया। कुछ देर बाद वह अपने अन्य साथियों के साथ लौटा और घर के बाहर खड़ी महिलाओं पर कार चढ़ा दी। कोलांची ने बताया कि इसमें 2 महिलाओं रामवीर की पत्नी संतो देवी (38) और भीमसेन की पत्नी उर्मिला (42) की मौत हो गई जबकि रामवीर का पुत्र जितेंद्र और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गए। 

उन्होंने बताया कि तहरीर के आधार पर 4 लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया गया है। मुख्य आरोपी नकुल सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास चल रहे हैं। पुलिस ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना से नाराज परिजन ने पोस्टमॉर्टम के बाद पुलिस से मिले दोनों शव हाईवे पर रखकर जाम लगा दिया। वे लोग आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से समझा-बुझा कर जाम खत्म करवाया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment