1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. उत्तर प्रदेश विधानसभा में भी हुई मुलायम के बयान की चर्चा, भाजपा सदस्यों ने दी बधाई

उत्तर प्रदेश विधानसभा में भी हुई मुलायम के बयान की चर्चा, भाजपा सदस्यों ने दी बधाई

सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के नरेन्द्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने की कामना जताने वाले बयान की चर्चा आज उत्तर प्रदेश विधानसभा में भी हुई।

Reported by: Bhasha [Published on:14 Feb 2019, 2:29 PM IST]
उत्तर प्रदेश विधानसभा में भी हुई मुलायम के बयान की चर्चा, भाजपा सदस्यों ने दी बधाई- India TV
उत्तर प्रदेश विधानसभा में भी हुई मुलायम के बयान की चर्चा, भाजपा सदस्यों ने दी बधाई

लखनऊ: सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के नरेन्द्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने की कामना जताने वाले बयान की चर्चा आज उत्तर प्रदेश विधानसभा में भी हुई। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य तथा अन्य भाजपा सदस्यों ने उन्हें बधाई दी। मौर्य ने सदन में पूछे गये एक सवाल का जवाब देने से पहले कहा ''मैं मुलायम सिंह यादव जी को उनके बयान के लिये धन्यवाद और बधाई देना चाहता हूं।''

संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि मुलायम के इन उद्गारों में देश की भावनाएं झलकती हैं। हालांकि सपा सदस्य शैलेन्द्र यादव ने मुलायम के बयान पर कहा ''यह मुलायम सिंह यादव जी का चरखा दांव है। जो पार्टी कभी उन्हें मुल्ला मुलायम कहती थी, वह अब उन्हें आदरणीय कह रही है। 

इससे पहले उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जी को भी ऐसी ही शुभकामनाएं दी थीं। अब मोदी जी भी जाने वाले हैं।'' इस बीच, कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने भी मुलायम के बयान पर कहा ''जब उम्र ढल जाती है तो आदमी सचाई पर आ जाता है।''

मालूम हो कि सपा संस्थापक पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को लोकसभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिये स्थगित होने से पहले पारम्परिक भाषण में कहा था कि मोदी ने सबको साथ लेकर चलने की पूरी कोशिश की है और सबका काम किया है। उनकी कामना है कि मोदी फिर से प्रधानमंत्री बन जाएं।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019