1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. यूपी पुलिस बीच चौराहे तान सकती है आपके ऊपर बंदूक, यकीन न हो तो देखिए वीडियो

यूपी पुलिस बीच चौराहे तान सकती है आपके ऊपर बंदूक, यकीन न हो तो देखिए वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में यूपी पुलिस के सिपाही मोटरसाईकिल सवारों को चारों तरफ से न सिर्फ घेर रहे हैं, बल्कि उनपर बंदूक भी ताने हुए हैं और उनपर कुछ मोटर साईकिल सवारों की तलाशी ले रहे हैं। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 24, 2019 17:41 IST
up police- India TV
Image Source : ANI सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यूपी पुलिस का वीडियो

बदायूं। वैसे तो उत्तर प्रदेश पुलिस आपकी सुरक्षा के लिए है, लेकिन अगर आने वाले दिनों में अगर यूपी पुलिस के सिपाही किसी चौराहे या सुनसान जगह पर आपको चारों तरफ से घेरकर आपके ऊपर बंदूक तान दें तो चौकिएगा मत। दरअसल यूपी पुलिस का एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो यूपी के बदायूं का है। वीडियो में यूपी पुलिस के सिपाही मोटरसाईकिल सवारों को चारों तरफ से न सिर्फ घेर रहे हैं, बल्कि उनपर बंदूक भी ताने हुए हैं, जबकि कुछ  सिपाही मोटरसाईकिल सवारों की तलाशी ले रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

अब इस मसले पर बदायूं के अशोक त्रिपाठी का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा, “यहां पहले ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं, जब आपराधिक मानसिकता के लोगों ने वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस पर फायरिंग की। जिस वजह से हमें नुकसान का सामना करना पड़ा है, इसीलिए हमने इस तकनीक का इस्तेमाल किया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment