1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. कासगंज हिंसा के बीच पीएम मोदी से मिले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ

कासगंज हिंसा के बीच पीएम मोदी से मिले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी ने आज देर शाम नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच यह मुलाकात करीब 1 घंटे तक चली।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:28 Jan 2018, 12:02 AM IST]
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी ने आज देर शाम नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच यह मुलाकात करीब 1 घंटे तक चली। यूपी के कासगंज में हुई हिंसा के बीच पीएम और सीएम की यह मुलाकात अहम मानी जा रही है। सीएम और पीएम के बीच कासगंज हिंसा पर भी चर्चा हुई। सीएम ने सरकार की तरफ से उठाए जा रहे कदम की जानकारी भी पीएम को दी। जानकारी के मुताबिक इस मीटिंग में विकास और आगामी इन्वेस्टर्स मीटिंग पर भी चर्चा हुई। साथ ही पीएम ने राज्य के विकास कार्यों पर फीडबैक लिया। 

 उधऱ यूपी के कासगंज में आज एकबार फिर हिंसा भड़क उठी। हिंसा की आग में जलते कासगंज में हालात पर काबू पाने के लिए जिले की सीमा को सील कर दिया गया है। किसी भी बाहरी शख्स को कासगंज में आने की इजाजत नहीं है। यह फैसला कासगंज में आज भड़की हिंसा के मद्देनजर लिया गया है। शहर में हिंसा फैलाने के आरोप में 49 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एडीजी पुलिस ने हिंसा पर काबू पाने के लिए एक SIT का भी गठन किया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: कासगंज हिंसा के बीच पीएम मोदी से मिले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ
Write a comment