1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. UP के सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, BJP विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान समेत 4 लोगों की मौत

UP के सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, BJP विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान समेत 4 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश में बिजनौर की नूरपुर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान की बुधवार तड़के एक सड़क हादसे में मौत हो गई।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:21 Feb 2018, 4:06 PM IST]
UP road accident- India TV
Image Source : ANI UP road accident

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बिजनौर की नूरपुर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (BJP)के विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान की बुधवार तड़के एक सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना में उनके साथ मौजूद दो अंगरक्षकों व वाहन चालक की भी मौत हुई है। पुलिस के अनुसार यह हादसा उत्तर प्रदेश के सीतापुर में हुआ। सुबह करीब 4 बजे जब विधायक की गाड़ी नेशनल हाईवे पर सीतापुर के कमालपुर थाना इलाके में पहुंची तो बेकाबू हो गई। 

बेकाबू कार डिवाइडर से टकराते हुए दूसरी दिशा में आ रहे ट्रक से जा भिड़ी। हादसा इतना भीषण था कि विधायक लोकेंद्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। विधायक लोकेंद्र सिंह के अलावा सुरक्षाकर्मी और ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। बताया जाता है कि लोकेंद्र सिंह इन्वेस्टर्स समिट में हिसासा लेने लखनऊ जा रहे थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: UP के सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, BJP विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान समेत 4 लोगों की मौत
Write a comment