1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. उत्तर प्रदेश एटीएस ने 6 बांग्लादेशी नागरिकों को किया गिरफ्तार, पाकिस्तान सीमा तक थी गतिविधि

उत्तर प्रदेश एटीएस ने 6 बांग्लादेशी नागरिकों को किया गिरफ्तार, पाकिस्तान सीमा तक थी गतिविधि

उत्तर प्रदेश आतंकवाद निरोधी दस्ते (एटीएस) ने भारत में अवैध रूप से निवास करने के आरोप में छह बांग्लादेशी नागरिकों को आगरा रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया। यह गिरफ्तारी रविवार को की गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 27, 2019 20:09 IST
UP ATS arrests 6 Bangladeshi nationals for making fake passports- India TV
UP ATS arrests 6 Bangladeshi nationals for making fake passports

उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश एटीएस ने आगरा से छह बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है। ये अन्य अवैध प्रवासियों को भी बांग्लादेश से बुलाते थे और भारत में उनके फर्जी दस्तावेज आधार कार्ड और राशन कार्ड बनवाकर उनका फर्जी पासपोर्ट बनवा लेते थे।

उत्तर प्रदेश एटीएस द्वारा सोमवार की शाम को जारी एक बयान के मुताबिक इन छह संदिग्धों को रविवार को आगरा रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर पूछताछ की गयी तो पता चला कि ये सभी बांग्लादेशी नागरिक हैं जो भारत में अवैध रूप से निवास कर रहे थे। इन सभी के खिलाफ एटीएस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

बयान में बताया गया कि इनके मोबाइल के डाटा विश्लेषण से ज्ञात हुआ कि इनकी राजस्थान और पंजाब से लगती पाकिस्तान सीमा तक गतिविधि थी। अभी तक की पूछताछ में उन्होंने बताया कि पाकिस्तान जाने की उन्होंने कई बार कोशिश की वे लेकिन सफल नहीं हुये। गिरफ्तार अभियुक्तों में बांग्लादेश के हबीबुर रहमान, जाकिर हुसैन, मो काबिल, कमालुददीन, ताइजुल इस्लाम और लिटोन विश्वास शामिल हैं।  

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment