1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. कांवड़ियों पर पलटा बेकाबू ट्रक, सात की मौत, चार की हालत गम्भीर

कांवड़ियों पर पलटा बेकाबू ट्रक, सात की मौत, चार की हालत गम्भीर

बदायूं के उसावा क्षेत्र में बदायूं-फर्रुखाबाद मार्ग पर तेज गति से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक के पलटने से सात लोगों की दबकर मौत हो गई तथा चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 13, 2019 11:19 IST
badaun - India TV
Image Source : PTI badaun 

बदायूँ। उत्‍तर प्रदेश के बदायूं जिले में कल रात एक दर्दनाक हादसा घट गया। बदायूं के उसावा क्षेत्र में बदायूं-फर्रुखाबाद मार्ग पर तेज गति से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक के पलटने से सात लोगों की दबकर मौत हो गई तथा चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि सोमवार को देर रात उसावां थाना क्षेत्र के गांव हरौड़ा निवासी सोहनपाल की दुकान से कुछ कांवड़िये सामान खरीद रहे थे। तभी अचानक गेहूं से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर सोहन पाल की दुकान पर पलट गया और आसपास खड़े कई लोग उसके नीचे दब गए। हादसे की सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीण और पुलिस मौके पर पहुंची और राहत और बचाव कार्य शुरू कराया। आधी रात तक चले अभियान के बाद ट्रक के नीचे दबे सभी लोगों को बाहर निकाल लिया गया। 

त्रिपाठी ने बताया कि इस दुर्घटना में सोहन पाल (55), उसकी नातिन काजल (05) और नंदिनी (02), मोनू (20) एवं कुलदीप उर्फ नन्ने (24) तथा दो अज्ञात लोगों की मौत हो गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल 4 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख जताते हुए हादसे में मरने वालों के आश्रितों को दो दो लाख रुपये और घायलों को पचास पचास हजार रुपये की आर्थिक मदद देने का एलान किया है। साथ ही घायलों का मुफ्त इलाज कराया जाएगा। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment