1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. एक्शन में यूपी पुलिस, एक घंटे के भीतर गाजियाबाद में हुए दो ENCOUNTER, 25000 का इनामी बदमाश घायल, दूसरा गिरफ्तार

एक्शन में यूपी पुलिस, एक घंटे के भीतर गाजियाबाद में हुए दो ENCOUNTER, 25000 का इनामी बदमाश घायल, दूसरा गिरफ्तार

यूपी के गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच एक घंटे में दो अलग-अलग एनकाउंटर हुए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 14, 2019 9:28 IST
Representative Image- India TV
Image Source : INDIA TV Representative Image

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश में अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस एक्शन मोड में है। पश्चिमी यूपी में ताबड़तोड़ एनकाउंटर का सिलसिला जारी है। देश की राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में तो शनिवार को पुलिस और बदमाशों के बीच एक घंटे के दौरान ही दो अलग-अलग मुठभेड़ हुईं। एक मुठभेड़ में 25,000 के इनामी बदमाश को गोली लगी और एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया जबकि दूसरी मुठभेड़ में पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया।

गाजियाबाद के कवि नगर में एनकाउंटर

गाजियाबाद के थाना कवि नगर इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में एक 25000 के इनामी बदमाश नईम को लगी गोली है जबकि एक सिपाही भी गोली लगने से घायल हो गया। इस एनकाउंटर को हुए अभी एक घंटा भी नहीं हुआ था कि थाना सिहानी गेट के राजनगर एक्सटेंशन इलाके में एक और एनकाउंटर हुआ।

गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन में मुठभेड़

गाजियाबाद के थाना कवि नगर इलाके में हुए एनकाउंटर से एक घंटे के भीतर ही पुलिस और बदमाशों के बीच दूसरा एनकाउंटर हुआ। ये मुठभेड़ गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट के राजनगर एक्सटेंशन इलाके में हुई। मुठभेड़ में सोहेल नाम का बदमाश घायल हुआ, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment