1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. नोएडा: तीन यौनकर्मियों के साथ सामूहिक बलात्कार, पुलिस ने 7 लोगों को किया गिरफ्तार

नोएडा: तीन यौनकर्मियों के साथ सामूहिक बलात्कार, पुलिस ने 7 लोगों को किया गिरफ्तार

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (गौतम बुध नगर) वैभव कृष्ण ने बताया कि दिल्ली की रहने वाली एक यौनकर्मी महिला ने थाना एक्सप्रेसवे में बुधवार को रिपोर्ट दर्ज कराई, ‘‘वह अपनी सहेली के साथ बीती रात को 11:30 बजे के करीब लाजपत नगर मेट्रो स्टेशन के पास ग्राहकों की तलाश में खड़ी थी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 19, 2019 22:34 IST
Three women gangraped in Noida farmhouse, 7 arrested- India TV
Image Source : (REPRESENTATIONAL IMAGE) Three women gangraped in Noida farmhouse, 7 arrested

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा क्षेत्र के छपरौली गांव के पास बने एचपीएस फार्म हाउस में तीन यौन कर्मियों के साथ नौ लोगों ने कथित रूप से बुधवार की रात सामूहिक बलात्कार किया, घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले के दो आरोपी अब भी फरार हैं। पुलिस ने बताया कि फार्म हाउस को सील कर दिया गया है। 

Related Stories

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (गौतम बुध नगर) वैभव कृष्ण ने बताया कि दिल्ली की रहने वाली एक यौनकर्मी महिला ने थाना एक्सप्रेसवे में बुधवार को रिपोर्ट दर्ज कराई, ‘‘वह अपनी सहेली के साथ बीती रात को 11:30 बजे के करीब लाजपत नगर मेट्रो स्टेशन के पास ग्राहकों की तलाश में खड़ी थी। तभी एक सफेद रंग की कार वहां पर आकर रुकी। उस कार में 2 लोग सवार थे। उन लोगों ने प्रति व्यक्ति 3 हजार रुपये की दर से उन्हें 9000 में एक रात के लिए बुक किया।

अधिकारी ने बताया कि महिला के अनुसार दोनों उन्हें नोएडा के सेक्टर 18 के लिए कहकर दिल्ली से नोएडा लाए, लेकिन नोएडा में ये लोग थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के छपरौली गांव स्थित एचपीएस फार्म हाउस पर उन्हें ले गए। एसएसपी ने बताया कि फार्म हाउस पर तीन की बजाय 9 लोग मिले और जब महिलाओं ने इतने लोगों को देखकर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने से इनकार किया तो, इन लोगों ने उनके साथ मारपीट करके बारी-बारी से उनके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने अरोपी अखिलेश यादव, लवलेश यादव, भोला यादव, अंजन यादव, राजेश यादव, सतीश पाल, राजकुमार मौर्य को गिरफ्तार कर लिया है जबकि मुलायम सिंह यादव तथा पंकज उर्फ बाउंसर अब भी फरार हैं। उन्होंने बताया कि जिस फार्म हाउस पर सामूहिक बलात्कार की घटना हुई है वह दिल्ली के मोटर परिवहन विभाग में तैनात एक अधिकारी का है। उन्होंने बताया कि उस फार्म हाउस को धारा 102 सीआरपीसी के तहत सील कर दिया गया है। अधिकारी ने बताया कि जहां पर सामूहिक बलात्कार की घटना हुई है उसी के पास कुछ दिन पूर्व एक रेव पार्टी चल रही थी, जिस पर छापा मारकर पुलिस ने 150 से ज्यादा लोगों की गिरफ्तार किया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment