1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. यूपी: पहले गैंगरेप किया फिर हत्या करके पानी के टैंक में डाल दिया, 3 गिरफ्तार

यूपी: पहले गैंगरेप किया फिर हत्या करके पानी के टैंक में डाल दिया, 3 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक मूक-बधिर महिला के साथ गैंगरेप और हत्या की सनसनीखेज खबर सामने आई है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:26 Dec 2018, 7:26 AM IST]
Three arrested for murder and gangrape in Moradabad | PTI Representational- India TV
Three arrested for murder and gangrape in Moradabad | PTI Representational

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक मूक-बधिर महिला के साथ गैंगरेप और हत्या की सनसनीखेज खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दरिंदों ने पहले तो महिला के साथ गैंगरेप किया और बाद में पकड़े जाने के डर से उसके सिर पर सरिए से वार कर उसकी हत्या कर दी और पानी के टैंक में फेंक दिया। पुलिस ने इस घिनौनी और हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले 3 आरोपियों को मंगलवार गिरफ्तार कर लिया और उन्हें जेल भेज दिया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कटघर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर बाईपास पर अर्ध निर्मित फैक्ट्री के अंदर पानी भरे टैंक में एक अज्ञात महिला का शव 23 दिसंबर को बरामद हुआ था। पुलिस के मुताबिक, अज्ञात महिला के शव की शिनाख्त मूक-बधिर ममता पत्नी दिवंगत रामनाथ निवासी ग्राम कल्याणपुर (मुरादाबाद) के रूप में हुई थी। इस संबंध में मृतका के पुत्र सतीश कुमार ने 24 दिसंबर को थाना कटघर पर लिखित सूचना देकर अज्ञात लोगों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कराया था।

एसपी सिटी अंकित मित्तल ने बताया कि पुलिस जांच में इस हत्याकांड में 3 लोगों के नाम सामने आए थे, जिसके बाद मंगलवार को सूचना के आधार पर तीनो शीशपाल पुत्र गोविंद सैनी, विक्की पुत्र मुकुंद राम और संजय पुत्र रामचंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपियों ने जुर्म का इकबाल करते हुए पूछताछ पर बताया कि वे तीनों ने 19 दिसंबर को एक महिला जो मूक-बधिर थी, उसे उठाकर कल्याणपुर बाईपास पर अर्ध निर्मित फैक्ट्री के अंदर ले आए थे। वहीं पर उन्होंने उस महिला के साथ गैंगरेप किया गया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Three arrested for murder and gangrape in Moradabad
Write a comment
the-accidental-pm-300x100