1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. उत्तर प्रदेश: यमुना एक्सप्रेस पर हुए सड़क हादसे में दिल्ली AIIMS के तीन डॉक्टरों की मौत

उत्तर प्रदेश: यमुना एक्सप्रेस पर हुए सड़क हादसे में दिल्ली AIIMS के तीन डॉक्टरों की मौत

ये हादसा मथुरा शहर के पास हुआ है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:18 Mar 2018, 11:08 AM IST]
सड़क हादसे के बाद सड़क...- India TV
Image Source : PTI सड़क हादसे के बाद सड़क पर बिखरा बड़ा सामान।

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा के सुरीर थाना क्षेत्र में एक भयानक हादसा हुआ है। यहां से होकर गुजर रहे यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए एक सड़क दुर्घटना में दिल्ली एम्स के 3 डॉक्टरो की मौत हो गई वहीं 4 अन्य डॉक्टर्स घायल हो गए। मीडिया में सामने आ रही जानकारी के मुतबाकि ये हादसा तब हुआ रविवार तड़के सुबह हुआ। आगरा से दिल्ली की तरफ आ रही तेज रफ्तार इनोवा कार यमुना एक्सप्रेस वे पर माइल स्टोन 88 के पास एक कंटेनर में टकरा गई।

दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि इस हादसे में तीन डॉक्टर्स समेत पांच लोगों की मौत। इसके अलावा चार और डॉक्टर्स इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि एम्स के सभी डांक्टर आगरा मे किसी बर्डथे पार्टी में शामिल होकर वापस आगरा से नोयडा जा रहे थे। इस दौरान तेज रफ्तार इनोवा कार चलते कंटेनर मे जा घुसी।  दुर्घटना के तुरंत बाद सभी घायलों के उपचार के लिए पास के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें नोएडा रेफर कर दिया गया। मृतकों की शिनाख्त 28 वर्षीय यशप्रीत, 30 वर्षीरू हेमवाला और 35 वर्षीय हरप्रसाद के रूप मे हुई है। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019