1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. अयोध्या: शिवसेना प्रमुख उद्धव ने परिवार संग किए रामलला के दर्शन, चांदी की ईंट भेंट की

अयोध्या: शिवसेना प्रमुख उद्धव ने परिवार संग किए रामलला के दर्शन, चांदी की ईंट भेंट की

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने रविवार सुबह करीब 9 बजे कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अपनी पत्नी रश्मि और बेटे आदित्य ठाकरे के साथ रामलला के दर्शन किए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 25, 2018 13:10 IST
The govt may fall but temple will be built, says Uddhav Thackeray | PTI- India TV
The govt may fall but temple will be built, says Uddhav Thackeray | PTI File

अयोध्या: शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने रविवार सुबह करीब 9 बजे कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अपनी पत्नी रश्मि और बेटे आदित्य ठाकरे के साथ रामलला के दर्शन किए। उद्धव शनिवार को भगवान श्रीराम की नगरी अयोध्या पहुंचे थे। शिवसेना प्रमुख ठाकरे अपने परिवार संग कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पीछे के द्वार से मंदिर पहुंचे थे। इसके बाद शिवसेना प्रमुख ने राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास को मंदिर निर्माण के लिए चांदी की ईंट भेंट की। दर्शन के कुछ देर बाद उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की और केंद्र सरकार पर जमकर बरसे। साथ ही उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर जरूर बनेगा।

राम मंदिर मुद्दे पर शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) को कुंभकर्ण बता चुके शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने रविवार को अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सुबह करीब नौ बजे अपनी पत्नी रश्मि ठाकरे व बेटे आदित्य ठाकरे के साथ कड़ी सुरक्षा व्यवस्थ के बीच पीछे के द्वार से प्रवेश कर रामलला के दर्शन किए और राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास को मंदिर निर्माण के लिए चांदी की ईंट भेंट की। दर्शन के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए उद्धव ने कहा कि यदि यह सरकार मंदिर नहीं बनाती है तो दोबाहा सत्ता में नहीं आ पाएगी, लेकिन मंदिर जरूर बनेगा।

इधर, खुफिया ब्यूरो (आईबी) से मिली जानकारी के बाद अयोध्या शहर की सुरक्षा अचानक और बढ़ा दी गई है। पुलिस महानिदेशक कार्यालय से एक एडीजी, एक डीआईजी, तीन एसएसपी, 10 एएसपी, 21 डीएसपी, 160 इंस्पेक्टर, 700 कांस्टेबल, 22 कंपनी पीएसी, 5 कंपनी आरएएफ और एटीएस कमांडो की तैनाती अयोध्या में की गई है, साथ ही ड्रोन कैमरे से भी शहर कर निगरानी की जा रही है। उल्लेखनीय है कि रविवार को भक्तमल बगिया में विश्व हिंदू परिषद (VHP), राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) और बजरंग दल धर्मसभा का आयोजन कर रहे हैं। इसमें हजारों की तादाद में रामभक्तों के पहुंचने का सिलसिला जारी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment