1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. उत्‍तर प्रदेश: पाकिस्तान को गोपनीय जानकारी भेजने वाला संदिग्‍ध आईएसआई एजेंट गिरफ्तार

उत्‍तर प्रदेश: पाकिस्तान को गोपनीय जानकारी भेजने वाला संदिग्‍ध आईएसआई एजेंट गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश पुलिस ने पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई को कथित तौर पर गोपनीय जानकारी भेजने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 27, 2018 19:58 IST
ISI agent - India TV
ISI agent 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस ने पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई को कथित तौर पर गोपनीय जानकारी भेजने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है । राज्य पुलिस मुख्यालय के प्रवक्ता ने आज बताया कि खुफिया सूचना मिली थी कि खुर्जानगर का एक व्यक्ति प्रतिबन्धित गोपनीय दस्तावेज, प्रतिबन्धित क्षेत्रों के नक्शे और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी विभिन्न माध्यमों से पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के एजेंट के रूप में पाकिस्तान भेजता है । 

प्रवक्ता ने बताया कि इस सूचना के आधार पर कल रात थाना खुर्जानगर पुलिस और क्राइम ब्रान्च की संयुक्त टीम द्वारा भूड चैराहे के पास से अभियुक्त जाहिद को गिरफ्तार किया गया । 

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से गोपनीय दस्तावेज, प्रतिबन्धित दस्तावेज, प्रतिबन्धित क्षेत्र के नक्शे, एक मोबाइल, वोटर आईडी कार्ड, आधार कार्ड और 2540 रूपये नकद बरामद हुए हैं । प्रवक्ता ने बताया कि इस सम्बन्ध में थाना कोतवाली देहात में मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है । 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment