1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका, सांसद सुरेंद्र नागर ने दिया इस्तीफा, भाजपा में हो सकते हैं शामिल

समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका, सांसद सुरेंद्र नागर ने दिया इस्तीफा, भाजपा में हो सकते हैं शामिल

सुरेंद्र सिंह नागर गौतमबुधनगर लोकसभा सीट से सांसद भी रह चुके हैं, 15वीं लोकसभा में वे समाजवादी पार्टी के टिकट पर गौतमबुधनगर लोकसभा सीट पर सांसद चुनकर आए थे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 02, 2019 20:30 IST
Surendra Singh Nagar resigns as Samajwadi Party MP in Rajya Sabha, Likely to Join BJP- India TV
Surendra Singh Nagar resigns as Samajwadi Party MP in Rajya Sabha, Likely to Join BJP

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में हार के बाद समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा है, पार्टी के राज्यसभा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर ने पार्टी की सदस्यता राज्यसभा सांसद पद से त्यागपत्र दे दिया है। ऐसी अटकलें लगाई जा रही है कि सुरेंद्र सिंह नागर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं, भाजपा में शामिल किए जाने को लेकर पार्टी में बातचीत हो रही है। राज्यसभा चेयरमैन एम वेंकैया नायूड ने सुरेंद्र सिंह नागर का त्यागपत्र मंजूर कर लिया है। 

सुरेंद्र सिंह नागर गौतमबुधनगर लोकसभा सीट से सांसद भी रह चुके हैं, 15वीं लोकसभा में वे बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर गौतमबुधनगर लोकसभा सीट पर सांसद चुनकर आए थे। इससे पहले वे दो बार उत्तर प्रदेश विधानसभा में समाजवादी पार्टी के विधायक भी रहे हैं। इस बार समाजवादी पार्टी ने उनको राज्यसभा सांसद बनाया था लेकिन अब उन्होंने समाजवादी पार्टी की सदस्यता और राज्यसभा सांसद के पद से त्यागपत्र दे दिया है। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13