1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. सपा के दबंग नेता पर बीवी को गोली से उड़ाने का आरोप

सपा के दबंग नेता पर बीवी को गोली से उड़ाने का आरोप

कन्नौज में समाजवादी पार्टी के नेता पर पत्नी की हत्या करने का आरोप लगा है. बताया जाता है कि आरोपी घटना के बाद अपने परिजनों के साथ फ़रार हो गया.

Written by: India TV News Desk [Published on:30 Apr 2018, 4:07 PM IST]
kumkum- India TV
kumkum

कन्नौज में समाजवादी पार्टी के नेता पर पत्नी की हत्या करने का आरोप लगा है. बताया जाता है कि आरोपी घटना के बाद अपने परिजनों के साथ फ़रार हो गया.  पुलिस ने मृतका के भाई की शिकायत पर प्रताड़ित कर हत्या करने का मामला दर्ज कर लिया है.

कन्नौज के थाना सौरिख क्षेत्र के रहने वाले चौधरी मनीष यादव उर्फ डम्पी सपा के दबंग नेता माने जाते हैं. वह सपा के पूर्ब जिला पंचायत सदस्य भी रह चुके हैं. इनकी मां पिछली बार नगरपालिका की चेयरमैन थी और वर्तमान में इनकी भाभी जिला पंचायत सदस्य हैं। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बहुत ही करीबी नेताओं के बीच जाने जाते है। 

आरोप है कि मनीष यादव दहेज को लेकर पत्नी कुमकुम से शादी के बाद से ही प्रताड़ित करते थे. दर्जनों कालेज व कोल्डस्टोरेज के मालिक अरबपति मनीष उर्फ डम्पी यादव ने अपनी पत्नी को मारा-पीटा भी था जिसकी शिकायत कुमकुम ने अपने मायके वालों से की थी. इनकी शादी 6 साल पहले हुई थी. मृतका के भाई कपिल देव ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी बहन कुमकुम की शादी 14 जून 2012 में की थी. दान दहेज से यह लोग सन्तुष्ट नही थे और 20 लाख रूपये की मांग करते हुए उसकी बहन कुमकुम का मानसिक व शारीरिक रूप से उत्पीड़न करने लगे। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: सपा के दबंग नेता पर बीवी को गोली से उड़ाने का आरोप
Write a comment