1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. सोनभद्र नरसंहार के पीड़ित परिवारों से मिल भावुक हुईं प्रियंका गांधी, पूरा माहौल हुआ गमगीन

सोनभद्र नरसंहार के पीड़ित परिवारों से मिल भावुक हुईं प्रियंका गांधी, पूरा माहौल हुआ गमगीन

बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी से 15 लोग मिलने आए थे लेकिन शुरू में पुलिस ने इन परिवारों को उनसे मिलने से रोका दिया जिस पर प्रियंका की पुलिस से थोड़ी बहस भी हो गई। जब पीडि़त परिवार के सदस्यों को प्रियंका से नहीं मिलने दिया गया तो स्थिति तनावपूर्ण हो गई थी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 20, 2019 12:55 IST
सोनभद्र के पीड़ित परिवारों से मिल भावुक हुईं प्रियंका गांधी, पूरा माहौल हुआ गमगीन- India TV
सोनभद्र के पीड़ित परिवारों से मिल भावुक हुईं प्रियंका गांधी, पूरा माहौल हुआ गमगीन

नई दिल्ली: सोनभद्र नरसंहार के पीड़ित परिवारों से मिलने पर अड़ीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी उस वक्त भावुक हो गईं जब सोनभद्र के कुछ पीड़ित परिवार उनसे मिलने पहुंचे। प्रियंका गांधी उस वक्त चुनार गेस्ट हाउस के बाहर धरने पर बैठी थीं। पीड़ित परिवार ने प्रियंका को अपना दर्द सुनाया तो वो भावुक हो गईं। प्रियंका ने एक महिला को गले लगाकर इंसाफ का भरोसा दिलाया। जब पीड़ित परिवार प्रियंका गांधी से मिल रहे थे तो पूरा माहौल गमगीन था।

Related Stories

बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी से 15 लोग मिलने आए थे लेकिन शुरू में पुलिस ने इन परिवारों को उनसे मिलने से रोका दिया जिस पर प्रियंका की पुलिस से थोड़ी बहस भी हो गई। जब पीडि़त परिवार के सदस्‍यों को प्रियंका से नहीं मिलने दिया गया तो स्थिति तनावपूर्ण हो गई थी। 

इस बीच पीडि़त परिवार के सदस्‍य ने बताया कि वे खुद प्रियंका से मिलने यहां पहुंचे हैं। पहले प्रियंका गांधी से मिलने के लिए दो ही लोगों को अनुमति दी गई थी। प्रियंका गांधी ने यूपी सरकार पर आरोप लगाया कि 15 लोग गेट पर खड़े हैं, न तो उन्‍हें मुझसे मिलने दिया जा रहा है, और न तो उन्‍हें अंदर आने दिया जा रहा है।

वहीं इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी यज्ञदत्त के रिश्तेदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक सलमान ताज पाटिल ने बताया कि यज्ञदत्त के निकट के रिश्तेदार कोमल को गिरफ्तार किया गया है। पाटिल ने बताया कि कोमल को वाराणसी में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। वह भदोही रेलवे स्टेशन का अधीक्षक है। उन्होंने कहा कि पीड़ितों ने बताया था कि हत्याकांड के समय कोमल घटनास्थल पर मौजूद था और मुख्य आरोपी की तरफ़ से उसने भी गोली चलाई थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment